शिवपुरी में भीषण सड़क हादसा, चार शिक्षकों की मौत, पांच घायल

जिन चारों लोगों की मौत हुई है वे सभी शिक्षक हैं और ग्वालियर घूमने आए थे. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर नजदीकी थाने की पुलिस पहुंच गई है

News18 Madhya Pradesh
Updated: August 13, 2018, 12:19 PM IST
शिवपुरी में भीषण सड़क हादसा, चार शिक्षकों की मौत, पांच घायल
टक्कर इतनी तेज थी की वाहन के आगे हिस्से के परखच्चे उड़ गए
News18 Madhya Pradesh
Updated: August 13, 2018, 12:19 PM IST
मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में हुए एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि जिन चार लोगों की मौत हुई है वे सभी शिक्षक हैं. सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है.

घटना शिवपुरी जिले के बदरवास थाने के श्रीपुर बाईपास की है जहां एक चार पहिया वाहन ने रोड के किनारे खड़े ट्रक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि वाहन के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए. टक्कर के बाद आस-पास के लोगों ने दौड़कर चार पहिया वाहन से लोगों को निकालना शुरू किया. इस दौरान चार लोगों की मौत हो गई और करीब पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

बताया जा रहा है कि जिन चार लोगों की मौत हुई है वे सभी शिक्षक हैं और ग्वालियर घूमने आए थे. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर नजदीकी थाने की पुलिस पहुंच गई है. सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है.

मृतकों में रमेश चंद, विष्णु प्रसाद, अरुण परमार और मुकेश मालवीय शामिल हैं, जबकि भारत सिंह ठाकुर, विष्णु सेन, रमेश चंद राय और माखन सिंह सोलंकी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस घोषणापत्र समिति की बैठक आज, राहुल गांधी कर सकते हैं बड़ा फैसला!
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर