होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /इंस्‍टाग्राम पर दोस्‍ती, फिर युवती ने बैतूल से भागकर शिवपुरी में प्रेमी से रचाई शादी, इसके बाद...

इंस्‍टाग्राम पर दोस्‍ती, फिर युवती ने बैतूल से भागकर शिवपुरी में प्रेमी से रचाई शादी, इसके बाद...

शिवपुरी में प्‍यार का एक अनोखा मामला सामने आया है. बैतूल की रहने वाली युवती की दोस्ती एक साल पहले इंस्टाग्राम पर शिवपुर ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट: सुनील रजक

    शिवपुरी. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इन दिनों प्रेम विवाह का सबसे बड़ा जरिया बन रहे हैं. इन साइट्स के जरिए न केवल अजनबी एक दूसरे से परिचित हो रहे हैं बल्कि दिल देने में भी देर नहीं कर रहे. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से आया है, जहां इंस्टाग्राम से शुरू हुई दोस्ती पहले प्यार और फिर शादी के बंधन में बंध गई. हालांकि इस शादी को लड़के के परिजनों ने तो स्वीकार कर लिया, लेकिन लड़की के परिजन खफा नजर आ रहे हैं.

    जानकारी के अनुसार, बैतूल की रहने वाली 18 वर्षीय युवती नंदिनी जोशी की दोस्ती एक साल पहले इंस्टाग्राम पर शिवपुरी जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के जारिया गांव के युवक अतुल धाकड़ से हुई थी. उनकी यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. इसके बाद दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाते हुए शादी का फैसला कर लिया. इसी बीच युवती के परिजनों को जैसे ही बेटी के प्रेम प्रसंग का पता चला, तो उन्होंने दूसरी जगह उसकी शादी तय कर दी. इसके बाद युवती घर छोड़कर युवक के पास शिवपुरी के जरिया गांव पहुंच गई.

    परिजनों ने दर्ज कराया गुमशुदगी का मामला
    युवती के गुम होने पर परिजनों ने बैतूल सिटी कोतवाली थाने में सूचना दी जिस पर पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी. युवती की लोकेशन शिवपुरी जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के जरिया गांव में मिली. इसके बाद बैतूल पुलिस परिजनों के साथ गांव पहुची. जबकि युवती अपने प्रेमी अतुल धाकड़ के साथ गोवर्धन थाने पहुंची और पुलिस को दिए अपने बयानों में बताया कि वह बालिग है और अपनी मर्जी से उसने शादी की है.

    थाने के बाहर चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा
    बैतूल पुलिस के साथ गोवर्धन थाने पहुंची युवती की मां और परिजनों ने युवती को अपने साथ ले जाने का काफी प्रयास किया. मां ने बेटी से यहां तक कहा कि वह उसी लड़के से उसकी शादी कर देंगी, लेकिन युवती ने अपनी मां से कहा कि मैंने एक बार शादी कर ली है. शादी कोई खेल नहीं है जो बार-बार की जाए. इसके बाद बैतूल पुलिस और युवती के परिजन बैरंग घर लौट गए.

    Tags: Betul news, Instagram, Mp news, Shivpuri News

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें