Home /News /madhya-pradesh /

husband committed suicide writes emotional note for wife saying i love you janu i can sacrifice myself 100 times mpns

पति ने पत्नी के नाम लिखा सुसाइड नोट- 'तुम्हारे लिए एक जान क्या, मेरी सौ जिंदगी कुर्बान, The End'

Top Crime News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में पत्नी की बेवफाई के कारण पति ने आत्महत्या कर ली.

Top Crime News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में पत्नी की बेवफाई के कारण पति ने आत्महत्या कर ली.

Husband Committed Suicide: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक पत्नी बेवफा निकली तो शख्स ने फांसी लगा ली. पुलिस को उसकी लाश के पास बड़ा मार्मिक सुसाइड नोट मिला है. इसमें पति ने लिखा है- इसमें लिखा है- ‘जानू, यह तुम्हारे लिए. मैं ग्वालियर आया सिर्फ तुम्हें लेने के लिए. मुझे बहुत पहले से पता था कि तुम संजय से बात करती हो, पर मैंने सोचा शायद मेरा प्यार तुम्हें बदल देगा, पर तुम नहीं मानी और चली गई.... ये घटना कोतवाली इलाके के खुड़ा बस्ती की है.

अधिक पढ़ें ...

शिवपुरी. मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस को उसकी लाश के पास सुसाइड नोट भी मिला है. ये सुसाइड नोट उसने पत्नी के नाम लिखा है. इसमें उसने लिखा है कि उसने सोचा कि उसका प्यार पत्नी को बदल देगा, लेकिन वह नहीं मानी और चली गई. उसने अपनी मां और बहन मालती की बातें मान लीं, लेकिन एक बार भी मेरी आंखों की तरफ नहीं देखा. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामला कोतवाली इलाके के खुड़ा बस्ती का है.

पुलिस ने बताया कि हाल ही में कोतवाली थाना में फोन आया था कि खुड़ा बस्ती में किसी ने आत्महत्या कर ली है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की. इस दौरान पता चला कि फांसी लगाने वाले शख्स का नाम आकाश शाक्य (30 साल) पुत्र श्याम लाल था. उसकी लाश के पास सुसाइड नोट भी मिला. इसमें लिखा है- ‘जानू, यह तुम्हारे लिए. मैं ग्वालियर आया सिर्फ तुम्हें लेने के लिए. मुझे बहुत पहले से पता था कि तुम संजय से बात करती हो, पर मैंने सोचा शायद मेरा प्यार तुम्हें बदल देगा, पर तुम नहीं मानी और चली गई. तुमने अपनी मां और बहन मालती की बातों को सुनकर आने से मना कर दिया, पर एक बार भी मेरी आंखों की तरफ नहीं देखा कि उनमें तुम्हारे लिए कितने आंसू थे.’

शब्दों में उतारी आपबीती

सुसाइड नोट में आगे लिखा है- ‘सब लोग कुछ भी कहते, परवाह नहीं थी, पर तुम भी भूल गईं मेरे प्यार. ऐसा मेरे साथ किया, अब किसी और के साथ मत करना. मेरी जिंदगी में तुम्हारे सिवा न कोई आया था ,न कोई आएगा. मैंने सिर्फ तुमसे प्यार किया और मरते समय भी तुम ही मेरे दिल में थी. मैं तुम्हें किसी और के साथ नहीं देख सकता, इसलिए यह कदम उठाना पड़ा. मेरी याद कभी मत करना और अपने जीवन में हमेशा खुश रहना, तुम्हारे लिए एक जान क्या, मेरी सौ जिंदगी तुम पर कुर्बान. इस घटना से मकान मालिक या किसी अन्य सदस्य का कोई लेना-देना नहीं है. अम्मा मुझे माफ कर देना, मैं मजबूर था. आकाश शाक्य THE END.’

इस बात से दिल पर लगी चोट

जानकारी के मुताबिक, मृतक की पत्नी उसे छोड़कर मायके ग्वालियर चली गई थी. मौत से एक दिन पहले ही वह उसे लेने ग्वालियर गया था. लेकिन पत्नी साथ नहीं आई. इस बात से उसके दिल पर चोट लगी और उसने यह आत्मघाती कदम उठाया. जिस मकान में उसने फांसी लगाई, वह किराए का है. इस किराए के मकान में वह चार दिन पहले ही रहने आया था.

Tags: Mp news, Shivpuri News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर