शौचालय नहीं बनवा पाया पति तो पत्नी ने छोड़ दिया साथ

माता-पिता के साथ जितेंद्र शाक्य

माता-पिता के साथ जितेंद्र शाक्य

नैंसी और जितेंद्र की शादी 29 अप्रैल 2018 को हुई थी. पहली बार दुल्हन बनकर आई नैंसी को घर में शौचालय नहीं होने के कारण खुले में शौच के लिए जाना पड़ा. इसकी वजह से वह मायके लौट आई और फिर कभी ससुराल नहीं गई.

  • Share this:

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा की गई फिल्म 'टॉयलेट, एक प्रेम कथा' जैसा मामला सामने आया है. शिवपुरी शहर की कृष्ण पुरम कॉलोनी की रहने वाली नैंसी की शादी शिवपुरी के ही लुधावली में रहने वाले जितेंद्र शाक्य से 29 अप्रैल को हुई थी. शादी के बाद दुल्हन ने ससुराल सिर्फ इसलिय छोड़ दिया क्योंकि ससुराल में शौचालय नहीं था. खुले में शौच जाने से परेशान हुई दुल्हन का कहना है कि जब तक जितेंद्र शौचालय नहीं बनवा लेता तब तक वह ससुराल नहीं जाएगी. उधर जितेंद्र का कहना है कि शादी में हुए कर्ज के बाद अभी शौचालय बनवाना मुश्किल है.

नैंसी और जितेंद्र की शादी 29 अप्रैल 2018 को हुई थी. पहली बार दुल्हन बनकर आई नैंसी को घर में शौचालय नहीं होने के कारण खुले में शौच के लिए जाना पड़ा. इसकी वजह से वह मायके लौट आई और फिर कभी ससुराल नहीं गई. पत्नी के नहीं आने पर पति जितेंद्र ने उससे कारण पूछा तो नैंसी ने कहा कि पहले घर में शौचालय बनवाओ उसके बाद वह ससुराल आएगी.

घर में शौचालय बनाने का यह मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंच गया है, लेकिन घर में शौचालय नहीं होने से मामले का समाधान नहीं हो सका. नैंसी का कहना है कि उसे खुले में शौच जाने पर शर्मिंदगी उठानी पड़ती थी, जिसके वजह से वह मायके लौट गई. उनसे बताया कि जिस दिन ससुराल वाले घर में शौचालय बनवा लेंगे उस दिन वह ससुराल चली जाएगी. वहीं मामले में जितेंद्र शाक्य का कहना है कि उसने कर्ज लेकर शादी की थी. नैंसी के कहने पर उसने गैस और चूल्हा तो खरीद दिया, लेकिन शौचालय बनवाने के लिए वह धनराशि जमा नहीं कर पा रहा है, जिसकी वजह से वह ससुराल नहीं आ पा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज