Home /News /madhya-pradesh /

OMG: IPS अफसर की शादी में ही हो गई चोरी, 3 कमरों से गहने-कैश चुरा ले गए चोर

OMG: IPS अफसर की शादी में ही हो गई चोरी, 3 कमरों से गहने-कैश चुरा ले गए चोर

SHIVPURI. शिवपुरी की नक्षत्र वाटिका में ट्रेनी IPS अफसर का शादी समारोह था.

SHIVPURI. शिवपुरी की नक्षत्र वाटिका में ट्रेनी IPS अफसर का शादी समारोह था.

Shivpuri Crime News : शिवपुरी में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इस बार चोरों ने एक भावी पुलिस अफसर की शादी में ही चोरी कर ली. नरेन्द्र सिंह रावत हाल ही में भारतीय पुलिस सेवा (IPS Officer) के लिए चुने गए हैं. उनकी शादी समारोह में चोरों ने गहने और पैसे चुरा (Theft) लिए.

अधिक पढ़ें ...

शिवपुरी. मध्यप्रदेश का शिवपुरी शहर चोरों का सबसे पसंदीदा अड्डा बन गया है. आए दिन वे वारदात कर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. इस बार चोरों ने एक ट्रेनी आईपीएस अफसर (IPS Officer) के घर ही चोरी कर ली. चोरी (Theft) की ये वारदात खुद IPS अफसर की शादी में की गयी. चोर भीड़ भरे माहौल के बीच बड़ी सफाई से गहने और पैसे चुरा ले गए.

इस बार चोरों ने नक्षत्र वाटिका मैरिज गार्डन में चोरी की. चोरों ने एक आईपीएस अफसर नरेंद्र सिंह रावत की शादी में ही हाथ साफ कर दिया. चोरों ने दुल्हन पक्ष की ज्वेलरी और पैसे गायब कर दिये.

अभी भारतीय पुलिस सेवा में सलेक्ट हुए हैं नरेन्द्र सिंह रावत
शिवपुरी शहर की महल कॉलोनी में रहने वाले नरेंद्र सिंह रावत का इसी साल भारतीय पुलिस सेवा के लिए सिलेक्शन हुआ है. रावत अभी ट्रेनिंग में हैं. 6 दिसंबर 2021 को उनका विवाह समारोह नक्षत्र वाटिका में आयोजित किया गया था. जिस समय स्टेज का प्रोग्राम चल रहा था ठीक उसी समय चोर वहां घुस गए और कन्या पक्ष के लोगों के गहने और पैसे चुरा ले गए. चोर विश्राम कक्ष में घुसे और हिम्मत देखिए कि एक के बाद एक तीन कमरों में चोरी की. तीनों कमरों से कैश और ज्वेलरी गायब है.

ये भी पढ़ें- MP में अनकंट्रोल हुआ Crime Against Women : इंदौर में महिलाएं सबसे ज्यादा असुरक्षित!

चोरों के चेहरे सीसीटीवी में कैद
नक्षत्र वाटिका में सीसीटीवी लगे हैं. चोरों की फोटो वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी हैं. कोतवाली थाना क्षेत्र में और वो भी एक आईपीएस अफसर की खुद की शादी में हुई चोरी की इस वारदात से लोकल पुलिस डिपार्टमेंट में हड़कंप की स्थिति बन गई है. निश्चित रूप से लोग कहेंगे ही कि जब आईपीएस अफसरों के यहां चोरी होने लगी तो शिवपुरी शहर में कौन सुरक्षित रह सकता है.

अपनों पर ही शक
खास बात यह है कि चोरी की इस वारदात में शक बाहरी लोगों पर नहीं बल्कि अपनों पर ही है. इस मामले में संदेही दोनों पक्षों के रिश्तेदार हैं. इसलिए न तो अब तक किसी की ओर से कोई रिपोर्ट की गई है और ना ही पुलिस कुछ विस्तार से बता रही है.

Tags: Madhya pradesh neews, Mp news, Shivpuri News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर