सिंधिया का PM मोदी पर तंज, कहा- इनकी चौकीदारी में मेहुल, माल्या ने की चोरी

ज्योतिरादित्य सिंधिया ( फाइल फोटो )

कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चौकीदारी में मेहुल, माल्या कर रहे हैं चोरी और पीएम 84 देशों की यात्रा कर रहे हैं.

  • Share this:
सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवपुरी के एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के चौकीदार वाले बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चौकीदारी में मेहुल, माल्या कर रहे हैं चोरी और पीएम 84 देशों की यात्रा कर रहे हैं.

मध्य प्रदेश के गुना से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर तीन दिन के दौरे पर हैं. पहले दिन उन्होंने शिवपुरी और कोलारस में कांग्रेस के पोलिंग एजेंटों की बैठक ली.साथ ही उन्हें लोकसभा चुनाव जीतने के टिप्स दिए.

इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी के उस बयान पर कड़ा प्रहार किया, जिसमें उन्होंने खुद को चौकीदार बताया था. सिंधिया ने कहा कि ये ऐसे चौकीदार हैं जिनके समय में मेहुल और विजय माल्या सहित तमाम लोग चोरी कर फरार हो रहे हैं और पीएम खुद हवाई जहाज से 84 देशों की यात्रा में व्यस्त हैं.

बता दें कि सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया 24 से 26 मार्च के दरम्यान अपने संसदीय क्षेत्र के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरान सिंधिया शिवपुरी के प्रत्येक ब्लॉक में जाकर बूथ स्तर पर पार्टी के पोलिंग प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे.

ये भी पढ़ें- सिंधिया का स्वागत करने गए कार्यकर्ता को कांग्रेसियों ने पीटा, मोबाइल चोरी का लगाया आरोप

शिवपुरी के अभिनंदन समारोह में उनके साथ प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट भी शामिल हुए. इस मौके पर तुलसी सिलावट ने सांसद सिंधिया को क्षेत्र की जनता का पारिवारिक सदस्य बताते हुए उनका चुनाव जनता से लड़ने की अपील की.

ये भी पढ़ें- बीजेपी के इस पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा- प्रियंका जहां प्रचार करेंगी वहां कांग्रेस को होगा फायदा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.