सिंधिया के खास नेता ने शिवराज की योजनाओं का किया गुणगान, VIDEO वायरल

महेंद्र यादव को कोलारस से जिताने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिन रात एक कर दिए थे. कोलारस के उपचुनाव में लड़ाई शिवराज बनाम सिंधिया की मानी गई थी

  • Share this:
मध्य प्रदेश में कांग्रेस प्रचार समिति के मुखिया ज्योतिरादित्य सिंधिया के खास माने जाने वाले और कोलारस से कांग्रेस विधायक महेंद्र सिंह यादव ने मंच से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी योजनाओं की तारीफ कर डाली है. तारीफ़ करते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, महेंद्र यादव को कोलारस से जिताने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिन रात एक कर दिए थे. कोलारस के उपचुनाव में लड़ाई शिवराज बनाम सिंधिया की मानी गई थी. इसी चुनाव में महेंद्र यादव जीते थे. सीएम शिवराज सिंह ने यहां चुनावी तैयारियों के दौरान करीब 1000 करोड़ रुपए खर्च कर दिए थे. शिवराज के मंत्रियों की फौज महीनों तक यहां लगी रही. एक-एक वोट के लिए ग्रामीणों की हर मांग पूरी की गई.

सीएम शिवराज सिंह ने कोलारस में ताबड़तोड़ दौरे किए थे. इस चुनाव में सहरिया आदिवासियों के वोट के लिए शिवराज सिंह ने महिलाओं को 1000 रुपए प्रतिमाह पोषण आहार भत्ता देने का ऐलान किया था और चुनाव घोषित होने से पहले पैसे आदिवासी महिलाओं को वितरित करवा दिए गए थे.



वायरल हुए वीडियो में कोलारस से कांग्रेस के विधायक महेन्द्र सिंह यादव मंच से भारतीय जनता पार्टी की सरकार की योजनाओं की तारिफ कर रहे हैं, और सीएम शिवराज सिंह को धन्यवाद भी ज्ञापित कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो एक महीने पुराना है.
ये पढ़ें- एमपी में कांग्रेस का चुनावी बिगुल फूंकेंगे राहुल गांधी, 17 सितंबर को पहुंचेंगे भोपाल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज