सरकार बनने पर राहुल गांधी के बाद नंबर-2 मंत्री होंगे सिंधिया: सिद्धू

सिद्धू ने सीबीआई, रॉ और आयकर विभाग की वर्तमान स्थिति पर भी केंद्र सरकार को घेरा. सिद्धू ने कहा कि सीबीआई, आईटी से लेकर रॉ तक मोदी के इशारों पर काम कर रहा है.

  • Share this:
पूर्व क्रिकेटर एवं कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो राहुल गांधी के बाद दो नंबर के मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ही होंगे. देश में गांधी नेहरू परिवार का चार पीढ़ियों का संबंध है और यहां तो सिंधिया परिवार का आपसे 5 पीढ़ियों का संबंध है. मध्यप्रदेश के शिवपुरी में प्रचार करने आए नवजोत सिंह सिद्धू ने जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर जमकर कर हमला बोला.

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि मोदी को गिराना जरूरी है क्योंकि राम नाम की लूट है लूट सके तो लूट. तीन मोदी भाग गए और चौथा बोल रहा झूठ. मोदी पर व्यंग करते हुए कहा सिद्धू ने कहा कि मोदी को लगता है कि 2014 के पहले भारत था ही नहीं. एक रेलवे स्टेशन था और एक चाय की दुकान, यह तो इन्होंने खोदकर निकाला है.

कांग्रेस नेता सिद्धू ने कहा कि इस 5 वर्ष में देश के साथ जितना सौतेला व्यवहार हुआ, कांग्रेस सरकार आते ही सब खत्म हो जाएगा. इस सरकार ने 342 संकल्प लिए लेकिन एक भी पूरा नहीं किया. देश को गिरवी रख दिया. 64 वर्ष में इस देश पर 50 लाख करोड़ का कर्जा था और केवल इन 5 वर्षों में 32 लाख करोड़ का कर्जा और हो गया.



सिद्धू ने सीबीआई, रॉ और आयकर विभाग की वर्तमान स्थिति पर भी केंद्र सरकार को घेरा. सिद्धू ने कहा कि सीबीआई, आईटी से लेकर रॉ तक मोदी के इशारों पर काम कर रहा है. सिद्धू ने कहा कि बीजेपी नेतृत्व वाली सरकार ने 5 साल में कुछ नहीं किया. बीजेपी केवल हिंदुत्व जुमले वाला राष्ट्रवादी बताती रही.
ये भी पढ़ें-

चुनाव आयोग का आदेश, कंप्यूटर बाबा के हठयोग का खर्च वहन करें दिग्विजय सिंह

डीएम ने सबूत दिखाकर कहा- अखिलेश ने खुद ही रद्द कराईं थीं सभी सभाएं

नाबालिग लड़की को 51 दिनों तक बंधक बनाकर रखा, करते थे बार-बार रेप

Exclusive: जिग्नेश मेवाणी की भविष्यवाणी, बताया लोकसभा चुनाव में किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज