पेशाब पिलाए जाने से परेशान युवक फांसी पर झूला, 3 आरोपी गिरफ्तार

तीन आरोपियों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया. (प्रतीकात्मक फोटो)
तीन आरोपियों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया. (प्रतीकात्मक फोटो)

मध्य प्रदेश के शिवपुरी (Shivpuri) जिले के एक गांव में तीन लोगों द्वारा कथित तौर पर पिटाई करने और पेशाब पिलाए जाने से परेशान होकर 20 वर्षीय एक युवक ने आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
शिवपुरी. मध्य प्रदेश के शिवपुरी (Shivpuri) जिले के एक गांव में तीन लोगों द्वारा कथित तौर पर पिटाई करने और पेशाब पिलाए जाने से परेशान होकर 20 वर्षीय एक युवक ने आत्महत्या कर ली. यह घटना जिले के अमोला पुलिस थानांतर्गत ग्राम साजोर में बुधवार को हुई. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया.

अमोला पुलिस थाना प्रभारी अमित चतुर्वेदी ने गुरुवार को बताया कि विकास शर्मा की पिटाई करने, उसे पूजा के लोटे से पेशाब पिलाने और उसको आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के लिए एक ही परिवार के सदस्य मनोज कोली, तारावती कोली और प्रियंका कोली के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 323, 505 और 34 के तहत बुधवार रात को मामला दर्ज किया गया. उन्होंने कहा कि मृतक एवं सभी आरोपी साजोर गांव के निवासी हैं और मामले की विस्तृत जांच जारी है. साजोर गांव करैरा अनुविभाग में आता है.

इसी बीच, करैरा अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) गुरू दत्त शर्मा ने बताया कि तीनों आरोपियों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया है.



सुसाइड नोट में लिखी कहानी
थाना प्रभारी चतुर्वेदी ने कहा कि विकास शर्मा के शव के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें लिखा गया है कि बुधवार सुबह वह अपने घर के समीप स्थित माता के मंदिर पर जल चढ़ाने गया हुआ था. उन्होंने बताया कि इस दौरान गांव के हैंडपंप पर पानी भर रहे एक ही परिवार के सदस्य मनोज कोली, तारावती कोली और प्रियंका कोली ने अपने बर्तनों पर पानी के छींटे पड़ने से नाराज होकर न केवल उसके साथ मारपीट कर दी बल्कि उसके पूजा के लोटे में मनोज कोली ने पेशाब कर उसे जबरन पिला दिया और आत्महत्या करने को मजबूर कर दिया. इस सुसाइड नोट में आगे लिखा है, 'इसकी वजह से मैं आत्महत्या कर रहा हूं.'

ये भी पढ़ें- भोपाल में 29 नए कंटेनमेंट एरिया घोषित, कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या हुई 205

साइकिल पर निकले साहब तो पहचान नहीं पाए कर्मचारी,तीसरी आंख की नज़र तेज़ निकली
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज