होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /MP News: शिवपुरी में टला बड़ा हादसा, आधी रात को सरकारी अस्पताल में भड़की आग

MP News: शिवपुरी में टला बड़ा हादसा, आधी रात को सरकारी अस्पताल में भड़की आग

Shivpuri News: पोहरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बीएमओ डॉ महेंद्र सिंह धाकड़ ने बताया कि अस्पताल परिसर के डेंजर जोन ज ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- सुनील रजक

शिवपुरी. मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के पोहरी में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में गुरुवार देर शाम अचानक से भीषण आग लग गई. अस्पताल में भर्ती मरीज और स्टाफ ने अस्पताल में धुआं उठता देख भाग कर अपनी जान बचाई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. बताया जा रहा है कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शॉर्ट सर्किट की वजह से यह आग लगी थी.

बैटरी और बिजली के उपकरण रखे कमरे में भड़की आग
पोहरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बीएमओ डॉ महेंद्र सिंह धाकड़ ने बताया कि अस्पताल परिसर के डेंजर जोन जिस जगह बैटरियां और बिजली के उपकरण रखे थे. उस जगह शॉर्ट सर्किट की वजह से अचानक आग लगगई, जो देखते ही देखते भीषण रूप से फैल गई. अस्पताल के स्टाफ ने समय रहते हुए अस्पताल में भर्ती प्रसूताओं और मरीजों को बाहर निकाल लिया था.

फायरब्रिगेड ने पाया काबू
शॉर्ट सर्किट की वजह से अस्पताल में लगी भीषण आग की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने अस्पताल के कमरे की पीछे की दीवार को छोड़कर पानी डालकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आगजनी की इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई, समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था.

Tags: Fire brigade, Government Hospital, Mp news, Shivpuri News

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें