• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए सीट छोड़ने की प्रत्याशियों में मची होड़!

ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए सीट छोड़ने की प्रत्याशियों में मची होड़!

Scindia (File Photo)

Scindia (File Photo)

Madhya Pradesh Election: चुनाव प्रचार समिति के मुखिया और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए विधानसभा सीट छोड़ने को लेकर प्रत्याशियों में होड़ मची है

  • Share this:
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने ना तो मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया था और कांग्रेस आलाकमान ने ना ही प्रचार के दौरान किसी एक नेता के नाम पर दांव लगाया. इसके बावजूद भी चुनाव प्रचार समिति के मुखिया और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए विधानसभा सीट छोड़ने को लेकर प्रत्याशियों में होड़ मची है.

दरअसल, कांग्रेस प्रत्याशियों का कहना है कि वे सिंधिया को मुख्यमंत्री बनाने के लिए अपनी सीट छोड़ने को तैयार हैं. कोलारस विधानसभा के बाद अब पोहरी से कांग्रेस प्रत्याशी का कहना है कि वह चुनाव जीतने के बाद अपनी सीट सिंधिया के लिए छोड़ देंगे.

कोलारस विधानसभा के रन्नोद में ज्योतिरादित्य सिंधिया की मौजूदगी में आयोजित चुनावी सभा में कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र सिंह यादव ने जनता से कहा कि ‘अगर आप लोगों ने मुझे जिताया तो आप एक मुख्यमंत्री को जिताएंगे, क्योंकि मैं जीतते ही और कांग्रेस की सरकार बनते ही सांसद सिंधिया के लिए अपनी सीट छोड़ दूंगा. वह यहीं से चुनाव जीतकर प्रदेश की बागडोर संभालेंगे.’

कोलारस प्रत्याशी की चर्चाएं चल ही रही थीं कि पोहरी में भी कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राठखेड़ा ने यही बात एक अलग अंदाज में दोहराई. उन्होंने जनता से कहा कि यदि वह जीते तो सीधे जाकर सांसद सिंधिया के पैर पकड़ लेंगे और कांग्रेस की सरकार बनने पर उनसे इसी विधानसभा से चुनाव लड़ने की ज़िद करेंगे. सिंधिया को यहां से चुनाव लड़ने के लिए मनाकर ही मानेंगे.

बता दे कि सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया न तो विधायक प्रत्याशी हैं और न ही मुख्यमंत्री कैंडिडेट फिर भी प्रत्याशियों का उनके लिए अपनी सीट छाड़ने का दावा चुनावी जुमला ही समझ आ रहा है.

यह भी पढ़ें- एमपी चुनाव में दागियों की भरमार, पार्टियों ने लगाया है इन पर दांव

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज