• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • कौन हैं सुरेश धाकड़, जिन्होंने बढ़ाई कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें

कौन हैं सुरेश धाकड़, जिन्होंने बढ़ाई कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के खिलाफ एडवोकेट सुरेश धाकड़ ने दायर किया परिवाद

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के खिलाफ एडवोकेट सुरेश धाकड़ ने दायर किया परिवाद

Kapil Sharma News: शिवपुरी के एक वकील सुरेश धाकड़ ने जिला न्यायालय में टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के एक एपिसोड के विरुद्ध वाद प्रस्तुत किया है.

  • Share this:

शिवपुरी. टीवी के मशहूर कॉमेडी शो के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) मुश्किल में पड़ सकते हैं. शिवपुरी के एक वकील सुरेश धाकड़ ने जिला न्यायालय में टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के एक एपिसोड के विरुद्ध वाद प्रस्तुत किया है. उन्होंने कपिल शर्मा और शो में आए कुछ कलाकारों के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की है.

आरोप ये है कि कपिल ने अपने शो में कलाकारों को शराब पीते हुए दिखाया. शो में महिलाओं पर अपमानजनक टिप्पणी पर भी वकील ने एतराज जताया है. मामले की सुनवाई 1 अक्टूबर को होगी.
धाकड़ का एतराज इस बात पर है कि कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के उस एपिसोड में कुछ कलाकार मंच पर खुले में शराब पीने का अभिनय करते दिखाए गए हैं. जबकि बोतल पर लिखा रहता है कि “शराब पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है” यह एपिसोड पहली बार 19 जनवरी 2020 को प्रसारित किया गया था. फिर इसका पुनः प्रसारण 24 अप्रैल 2021 को किया गया.

शिवपुरी के वकील सुरेश धाकड़ ने इसे कानून और अदालत की अवमानना माना और सोनी टीवी, कपिल शर्मा और मंच पर उपस्थित अन्य कलाकारों पर FIR दर्ज करने की मांग सीजेएम कोर्ट से की. फिलहाल अदालत ने एक अक्टूबर को मामले की अगली तारीख तय कर दी है.

ये भी पढ़ें-MP पुलिस की वेबसाइट में सेंध : अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- चीनी हैकर्स ने चुराया 5 मेगाबाइट डाटा!

‘फूहड़ता के प्रदर्शन पर रोक लगे’

वकील सुरेश धाकड़ का कहना है टीवी चैनल पर प्रसारित कपिल शर्मा का शो बेहद फूहड़ है. इस शो में लड़कियों पर भी भद्दे तंज किये जाते हैं. एक शो में तो मंच पर बाकायदा अदालत लगाई गई और मंच पर सार्वजनिक रूप से कलाकारों ने शराब पी. यह कानून और अदालत की अवमानना है. इसलिए मैंने सीजेएम कोर्ट में धारा 356/3 के तहत दोषियों पर FIR दर्ज करने की मांग की है ताकि इस तरह की फूहड़ता के प्रदर्शन पर रोक लगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज