कांग्रेस के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष ने भाजपा केबिनेट मंत्री की तारीफ में पढ़े कसीदे

शिवपुरी में भाजपा की केंद्र सरकार के 4 साल पूरे होने पर भाजपा की नाकामियां गिनाने को प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई गई. इसमें कांग्रेस के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव ने भाजपा सरकार की केबिनेट मंत्री यशोधरा राजे की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े.

Ashok Agrawal | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 27, 2018, 5:49 PM IST
कांग्रेस के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष ने भाजपा केबिनेट मंत्री की तारीफ में पढ़े कसीदे
कांग्रेस के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव (मध्य में )
Ashok Agrawal | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 27, 2018, 5:49 PM IST
शिवपुरी में भाजपा की केंद्र सरकार के 4 साल पूरे होने पर भाजपा की नाकामियां गिनाने को प्रेस  कॉन्फ्रेंस बुलाई गई. इसमें कांग्रेस के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव ने भाजपा सरकार की केबिनेट मंत्री यशोधरा राजे की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े. उन्होंने कहा कि वह काफी मेहनत करती हैं और विकास के काम भी हो रहे हैं.कांग्रेस के पूर्व विधायक ने इस दौरान जिलाध्यक्ष को रोकने का काफी प्रयास किया पर तब तक वह बयान दे चुके थे. बैजनाथ सिंह कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के खास सिपहसालारों में से एक हैं.

कांग्रेस के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव ने उस समय कांग्रेस के लिए हास्यास्पद स्थिति निर्मित कर दी जब भाजपा के 4 साल पूरे होने पर उन्हें शिवपुरी में प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा की नाकामियों को उजागर करने की की जगह शिवपुरी से भाजपा विधायक व प्रदेश में कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया की जमकर तारीफ की. उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया बहुत मेहनत करती हैं और उसके परिणाम भी सामने आ रहे हैं. जब उनसे यह पूछा गया कि यदि मंत्री इतनी मेहनत करती हैं तो फिर शिवपुरी से आप कांग्रेस को कैसे जिताएंगे तो वह बोले कि प्रदेश में भाजपा के खिलाफ माहौल है, इसी वजह से हम जीतेंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिवपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 27, 2018, 5:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...