शादी के माहौल में पड़ा खलल, लस्सी पीने से दूल्हा समेत 50 से ज्यादा लोग बीमार

Ashok Agrawal | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 8, 2019, 1:02 PM IST
शादी के माहौल में पड़ा खलल, लस्सी पीने से दूल्हा समेत 50 से ज्यादा लोग बीमार
सांकेतिक तस्वीर

दरवाजे पर आई बारात को स्वागत में लस्सी दी गई थी. लस्सी पीने के कुछ देर बाद ही सभी को उल्टियां होने लगी. इससे दूल्हा समेत 50 से ज्यादा लोग बीमार हो गए.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में शादी से पहले मंडप में भोजन करने के बाद लस्सी पीने से 50 से ज्यादा लोग बीमार पड़ गए. इस दौरान लोगों को लस्सी पीने से फ़ूड पॉइजनिंग की शिकायत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक लस्सी में कई दिन पुराना मट्ठा मिलाया हुआ था, जिसको पीने के बाद मेहमानों की तबीयत बिगड़ गई. घटना शिवपुरी जिले के ग्राम खेरोना की है.

बीमार हुए लोगों में दूल्हा, उसका पिता और अन्य रिश्तेदार शामिल हैं. सभी को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. शिवपुरी जिले के खेरोना गांव में शादी से पहले की एक रस्म होती है, जिसमें मेहमानों को दी गई लस्सी पीने से 50 से ज्यादा लोग बीमार हो गए. फिलहाल, बारात की रस्म के लिए दूल्हे को जल्द ही इलाज के बाद वापस ले जाया गया है.

पीड़ित महिला के अनुसार जब घर में मंडप की रस्म चल रही थी, तब वहां मौजूद लोगों को स्वागत में लस्सी दी गई थी. लस्सी पीने के कुछ देर बाद ही सभी को उल्टियां होने लगी. इससे घबराकर सभी को ट्रैक्टर ट्रॉली में भरकर जिला चिकित्सालय ले जाया गया.

वहीं दूल्हे के चाचा के मुताबिक जिन लोगों ने लस्सी पी थी, उनके लस्सी में घर में रखा हुआ पुराना मट्ठा मिलाया गया था, जिससे लस्सी दूषित हो गई थी. इधर, डॉक्टरों का कहना है कि सभी मरीज खतरे से बाहर है और उनका इलाज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:- दो साल की बच्ची को चलती ट्रेन से फेंका

ये भी पढ़ें:- दो घरों में 20 चोरों ने की लूटपाट, लाखों के सामान पर किया हाथ साफ

‘जय श्रीराम’ पर साध्वी ने ममता बनर्जी पर कसा तंज, कहा- 'शैतान के अंदर भगवान कैसे आएंगे'
Loading...

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिवपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 8, 2019, 1:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...