शिवपुरी वाटरफॉल हादसा: पुलिसकर्मी ने लात मारकर शव को स्ट्रेचर से उतारा!

वाटर फॉल में लापता सारे शवों को पुलिस ने ढूंढ निकाला था. इसके बाद उन्हें स्ट्रेचर पर लाया गया. इस दौरान पुलिस का एक जवान शव को जमीन पर उतारते समय जोर से पैर मारकर नीचे उतार रहा था वहीं दूसरा कर्मी शव के शरीर पर स्ट्रेचर घसीट रहा है

  • Share this:
मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के सुल्तान गढ़ में हुए वाटर फॉल से शवों को बाहर निकालने का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें शवों को स्ट्रेचर से उतारते समय पुलिसकर्मी उसे लात मारकर उतार रहा है. इस वीडियो के सामने आने पर पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया है.

दरअसल, वाटर फॉल में लापता सारे शवों को पुलिस ने ढूंढ निकाला था. इसके बाद उन्हें स्ट्रेचर पर लाया गया. इस दौरान पुलिस का एक जवान शव को जमीन पर उतारते समय जोर से पैर मारकर नीचे उतार रहा था वहीं दूसरा कर्मी शव के शरीर पर स्ट्रेचर घसीट रहा है. बताया जा रहा है कि ये नौवां शव था जिसे इस तरह उतारा गया है.

इससे पहले वाटरफॉल हादसे के बाद चलाए गए सर्चिंग अभियान में सभी नौ शव बरामद हो गए हैं. नौवें शव की शिनाख्त सूरज के रूप में हुई हैं. शुक्रवार शाम को वाटरफॉल में बहे लोगों में से सात के शव मिल गए थी जबकि बाकी बचे दो शव शनिवार सुबह-सुबह हुई है.



दो दिन की लगातार कोशिश के बाद एनडीआरएफ की रेस्क्यू टीम ने सबके शव ढूंढ निकाले हैं. इन सभी मृतकों की पहचान हो चुकी है. एनडीआरएफ ने गुरुवार से ये रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया था. बताया जा रहा है कि सभी मृतक ग्वालियर के ही रहने वाले हैं.
गौरतलब है कि शिवपुरी जिले के सुल्तानगढ़ वाटरफॉल में बुधवार को ये हादसा हुआ था. 15 अगस्त को बड़ी संख्या में लोग यहां पिकनिक मनाने गए थे. इलाके में बारिश हो रही थी. इसके बाद अचानक नाले में पानी बढ़ने से वाटरफॉल में तेज़ बहाव आ गया और लोग उस बहाव में फंस गए.

ये पढ़ें- शिवपुरी हादसा: वाटरफॉल में बहे सभी शव बरामद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज