पिस्तौल की नोक पर अधिकारी का बनाया अश्लील वीडियो, 5 लाख के लिए कर रही थी ब्लैकमेल

मध्य प्रदेश में शिवपुरी जिले के फिजिकल थाना पुलिस ने पिस्तौल की नोक पर एक अधिकारी का अश्लील वीडियो बनाकर 5 लाख रुपए के लिए ब्लैकमेल कर रही एक महिला और उसके साथियों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
शिवपुरी में फिजिकल थाना पुलिस ने एक सरकारी अफसर को ब्लैकमेल कर अवैध वसूली करने के आरोप में एक महिला और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है. एक आरोपी फरार बताया जाता है. आरोपी श्योपुर जिले के रहने वाले हैं. पुलिस के मुताबिक गांधी कॉलोनी निवासी जुगल किशोर कोडे ने शिकायत दर्ज कराई थी कि महिला और उसके सहयोगियों ने हथियार की नोक पर उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाया और फिर ब्लैकमेल करने की कोशिश की. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पिस्तौल दिखाकर उतरवाए थे कपड़े
एसपी राजेश सिंह चंदेल मीडिया को बताया कि सरकारी कर्मचारी जुगल किशोर कोडे ने शिकायत दर्ज कराई कि उनके पास पहले एक लड़की ट्रेनिंग के लिए आई थी. उसने कुछ दिनों पहले मुझसे मिलने के लिए फोन किया और कहा कि वह घर पर आना चाहती है. जब वह मिलने के लिए आई तो उसके साथ तीन और युवक थे. उस समय घर में मैं अकेला था. सबने पिस्तौल दिखा मेरे कपड़े उतार दिए और फिर अश्लील वीडियो बना लिए. कुछ दिनों बाद उस लड़की ने 5 लाख रुपए मांगने शुरू कर दिए और नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगी. एसपी ने कहा कि जुगल किशोर की शिकायत की पुष्टि करने के बाद महिला और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें-
ब्लैकमेल कर वसूली करने वाले गिरोह का फर्दाफाश, महिला सहित 4 आरोपी गिरफ्तार



संत..सुसाइड..सस्पेंस! डेडलाइन बनी डेटलाइन ! चैटिंग से हुआ राज़फाश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज