19 साल की युवती को अगवा कर 1 महीने तक करता रहा रेप

शिवपुरी में एक 19 साल की लड़की को अगवा कर रेप करने का मामला सामने आया है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 13, 2019, 1:47 PM IST
19 साल की युवती को अगवा कर 1 महीने तक करता रहा रेप
अगवा कर युवती से रेप
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 13, 2019, 1:47 PM IST
मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक 19 साल की लड़की को अगवा कर रेप करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि युवती को चार युवकों ने पहले बहला-फुसलाकर अपनी गाड़ी में बिठाया और ग्वालियर ले गए. इसके बाद उसे लेकर एक युवक बेंगलुरू चला गया. जहां वह उसे किराए के मकान में एक महीने तक बंधक बनाए रखा और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा.

आरोपी के चंगुल से किसी तरह छूटकर युवती 7 जून को घर पहुंची. जिसके बाद वह परिजनों के साथ थाने पहुंची और चारों युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. युवती व परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने एक युवक पर रेप और उसके तीन अन्य दोस्तों पर अपहरण कर ले जाने का केस दर्ज कर लिया है.



घर के बाहर से किया अगवा-

जानकारी के मुताबिक 19 साल की युवती अपने घर पर थी. तभी आरोपी धनीराम जाटव, राहुल लोधी, गोलू रजक, आनंद रजक बोलेरो से आए और उसे जबरन गाड़ी में बिठाकर ग्वालियर ले गए. जहां से धनीराम जाटव उसे बेंगलुरू ले गया. बेंगलुरू में एक किराए के कमरे में उसे एक महीने तक बंधक बनाए रखा और उसके साथ रेप किया.

युवती को अगवा कर महीने भर करता रहा रेप


मामला दर्ज-

आरोपी 7 जून को पीड़िता को एक गांव में रहने वाली उसकी मौसी के घर छोड़कर भाग गया. पुलिस ने युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ रेप करने और अन्य तीनों युवकों पर भगाने ने में सहयोग करने का केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.
Loading...

ये भी पढ़ें-लाखों करोड़ के कर्ज में प्रदेश, सज रहे मंत्रियों के बंगले

ये भी पढ़ें-..मैं पति के साथ रहना चाहती हूं, मुझे मेरे आशिक से बचा लो
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...