Assembly Banner 2021

MP: रेप के बाद फिर से रिलेशन बनाने की कोशिश, विरोध करने पर कुएं में फेंका

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

कुएं के पास से गुजर रहे बच्चों ने उसकी चीख सुनकर परिजनों को जानकारी दी. इसके बाद लड़की को कुएं से बाहर निकाला गया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में नाबालिग से हैवानियत का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां आरोपी ने एक लड़की के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी ने दोबारा लड़की के साथ हैवानियत करने की कोशिश की. लड़की के विरोध करने पर आरोपी ने उसे सुख कुएं में फेंक दिया.

जानकारी के अनुसार, शिवपुरी जिले के मोहराई गांव में रहने वाली नाबालिक लड़की अपने घर में अकेली थी. आरोपी जितेंद्र जाटव इस बात का फायदा उठाकर जबरन उसके घर में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया.

आरोपी की हैवानियत यहां ही खत्म नहीं हुई. वह लड़की को धमकाते हुए अपने साथ खेत में लेकर गया. वहां दोबारा उसने लड़की से रेप की कोशिश की. लड़की ने हिम्मत जुटाते हुए विरोध किया और भागने की कोशिश की. इस बात से आक्रोशित होकर आरोपी जितेंद्र ने उसे खेत में ही बने कुएं में फेंक दिया.



कुएं में पानी नहीं होने की वजह से लड़की की जान बच गई, लेकिन उसे काफी चोटें आई है. कुएं के पास से गुजर रहे बच्चों ने उसकी चीख सुनकर परिजनों को जानकारी दी. इसके बाद लड़की को कुएं से बाहर निकाला गया. अभी जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.
कोलारस एसडीओपी सुजीत भदौरिया का कहना है कि आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज