• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • VIDEO: सचिव ने दी धमकी, तो पीएम का भाषण सुनने के लिए मां ने खतरे में डाली दो साल की मासूम की जान

VIDEO: सचिव ने दी धमकी, तो पीएम का भाषण सुनने के लिए मां ने खतरे में डाली दो साल की मासूम की जान

एमपी के शिवपुरी जिले के विलुपुरा ग्राम पंचायत की दलित महिला सरपंच पर सचिव द्वारा पीएम मोदी का भाषण सुनने के लिए सरपंची खोने की धमकी देने का मामला सामने आया है. धमकी मिलने के बाद घबराई महिला सरपंच तपती धूप में अपनी बीमार बेटी को लेकर पीएम का भाषण सुनने के लिए पहुंची थी.

  • Share this:
    एमपी के शिवपुरी जिले के विलुपुरा ग्राम पंचायत की दलित महिला सरपंच पर सचिव द्वारा ग्राम सभा में प्रधानमंत्री मोदी का भाषण सुनने का दबाब बनाते हुए पद से हटाए जाने की धमकी देने का मामला सामने आया है. धमकी मिलने के बाद घबराई महिला सरपंच तपती धूप में अपनी बीमार
    बेटी को लेकर पीएम का भाषण सुनने के लिए पहुंची थी.

    जानकारी के मुताबिक, बिलुपुरा पंचायत की दलित सरपंच महिला वासु जाटव दो दिन पहले अपनी दो साल की बेटी निक्की को उल्टी दस्त की गंभीर शिकायत होने पर जिला अस्पताल लेकर पहुंची थी. जहां बेटी की हालत ज्यादा खराब होने की वजह से डॉक्टर ने उसे एडमिट कर लिया.

    रविवार को अचानक गांव के सचिव रामलाल रावत का वासु जाटव के पास फोन आया और उसने महिला सरपंच से कहा कि ग्रामोदय से भारत उदय अभियान के अंतर्गत राष्ट्रीय पंचायत दिवस का कार्यक्रम है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे. इसमें आपको आना है, अगर आप नहीं आई तो आप को सरपंच पद से हटा दिया जाएगा.

    दलित महिला सरपंच पद से हटने के डर से अपनी दो साल की मासूम बच्ची को बीमारी की स्थिति में ही तपती धूप में लेकर कार्यक्रम के लिए निकल पड़ी. इस दौरान उसका पति ड्रिप की वो बोतल पकड़ा था जो बच्ची को डॉक्टरों ने लगाई थी. ग्राम सभा सुनने के लिए पहुंचने के थोड़ी देर बाद ही गर्मी के कारण वासु की बेटी की तबियत और बिगड़ने लगी जिसके बाद आनन-फानन में बच्ची को वापस जिला अस्पताल ले जाया गया.

    महिला का आरोप है कि सचिव की धमकी के कारण उसे मजबूरन अपनी बीमार बेटी को लेकर ग्राम सभा सुनने के लिए आना पड़ा. वहीं इस मामले में प्रशासन या सचिव की ओर से अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज