तेज रफ्तार SUV की ट्रक से टक्कर, दुर्घटना में पति-पत्नी समेत तीन की मौत, दो लोग घायल

दुर्घटना में घायल हुए दो लोगों को हाईवे की पेट्रोलिंग गाड़ी से इलाज के लिए गुना ले जाया गया है

दुर्घटना में घायल हुए दो लोगों को हाईवे की पेट्रोलिंग गाड़ी से इलाज के लिए गुना ले जाया गया है

यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि SUV के परखच्चे उड़ गए. इसमें गाड़ी में सवार पति-पत्नी सहित तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह से क्षतिग्रस्त वाहन को ट्रक से बाहर निकाला

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 2, 2020, 12:10 AM IST
  • Share this:
शिवपुरी. मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले (Shivpuri) में एक तेज रफ्तार एसयूवी की ट्रक से जबरदस्त टक्कर हो गई. इस दुर्घटना (Road Accident) में स्कॉर्पियो सवार पति-पत्नी और एक अन्य की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घाल हुए हैं. घटना बदरवास थाना क्षेत्र के ईश्वरी के पास की है. मिली जानकारी के मुताबिक स्कॉर्पियो में सवार बीएसएनएल के अधिकारी जयप्रकाश तिर्की और उनकी पत्नी बसंती बैरसिया से लौट कर आ रहे थे. इस दौरान उनकी गाड़ी की ट्रक से जा भिड़ी और उसके अंदर घुस गई.

यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए. इसमें स्कॉर्पियो में सवार पति-पत्नी सहित तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह से क्षतिग्रस्त वाहन को ट्रक से बाहर निकाला. वहीं हाइवे की पेट्रोलिंग वाहन से घायलों को गुना ले जाया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज