होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Shocking : सौतेले पिता ने ढाई साल के बेटे की हत्या की, शव बक्से में छुपाकर फरार

Shocking : सौतेले पिता ने ढाई साल के बेटे की हत्या की, शव बक्से में छुपाकर फरार

बच्चे की हत्या करने वाला लखन कुचबंदिया आदतन अपराधी है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

बच्चे की हत्या करने वाला लखन कुचबंदिया आदतन अपराधी है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

Shivpuri News. बच्चे की मां और सौतेली मां ने बताया कि उसके पति के दो दोस्तों ने उससे कहा था कि यह बच्चा बड़ा होकर तुम्हा ...अधिक पढ़ें

शिवपुरी. शिवपुरी में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने बीती रात ढाई साल के मासूम की पीट-पीट कर हत्या कर दी. इतना ही नहीं इसके बाद उसने बच्चे के शव को घर के अंदर ही एक लोहे के बक्से में छुपाकर रख दिया.हत्या की वजह ये है कि बच्चा उसका अपना न होकर सौतेला था. और आरोपी के दोस्तों ने उससे कह दिया था कि ये बच्चा बड़ा होकर तुम्हारी हत्या कर देगा. बस इसीलिए आरोपी ने अपने सौतेले बेटे को रास्ते से हटा दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बच्चे की लाश बरामद कर ली है. आरोपी लखन कुचबुंदिया हिस्ट्रीशीटर बदमाश है.

रोंगटे खड़े कर देने वाला ये वाकया कोतवाली थाना क्षेत्र के मनीयर इलाके का है. खास बात यह है कि जब इस बहसी पिता ने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया तो बच्चे की मां को दूसरे कमरे में बंद कर दिया. वह कमरे में चीख पुकार करती हुई बेटे की जान की गुहार लगाती रही लेकिन इस वहशी को जरा भी तरस नहीं आया.

दो बीवी-दोनों साथ
जानकारी के अनुसार आरोपी लखन कुचबुंदिया की दो बीवियां हैं. दोनों ही बीवियां एक साथ रहती हैं. पहली बीवी आरोपी के साथ 15 वर्षों से रह रही है. वहीं दूसरी बीवी को हाल ही में डेढ़ महीने पहले आरोपी ब्याह कर ले आया था. दूसरी बीवी अपने पहले पति को छोड़ कर उसके साथ रहने आई थी. उसके साथ उसका एक ढाई वर्षीय मासूम बेटा भी था. उसी की सौतेले पिता ने पीट-पीट कर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें-Shocking OMG : अंधी गति से आ रही कार ने रात 2 बजे सड़क पर मचाया हाहाकार, ये वीडियो रोंगटे खड़े कर देगा

मां ने गिरफ्तार करवाया
बच्चे की हत्या करने के बाद आरोपी लखन कुचबुंदिया ने उसकी लाश एक बक्से में बंद कर दी. उसकी साजिश ये थी कि अगली रात होते ही बच्चे की लाश को ठिकाने लगा देता. लेकन घर में हो रहे झगड़े और पत्नियों के मदद मांगने पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी थी. पुलिस आरोपी के घर पहुंच गई. परंतु पुलिस की भनक लगते ही आरोपी पिता मौके से फरार हो गया. पुलिस ने बक्से से शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

दोस्तों ने भरे कान
बच्चे की मां और सौतेली मां ने बताया कि उसके पति के दो दोस्तों ने उससे कहा था कि यह बच्चा बड़ा होकर तुम्हारी हत्या कर देगा इसलिए उसने बच्चे की हत्या कर दी.पुलिस का कहना है आरोपी आदतन अपराधी है. वो फिलहाल फरार जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Madhya pradesh latest news, Shivpuri News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें