Home /News /madhya-pradesh /

पति चबा गया पत्नी के गाल, कंधे-हाथ की कलाई पर काटा, 2 महीने पहले हुई थी शादी

पति चबा गया पत्नी के गाल, कंधे-हाथ की कलाई पर काटा, 2 महीने पहले हुई थी शादी

Shivpuri Latest News: मध्य प्रदेश के शिवपुर में पति ने पत्नी का जबड़ा फाड़ने की कोशिश की.

Shivpuri Latest News: मध्य प्रदेश के शिवपुर में पति ने पत्नी का जबड़ा फाड़ने की कोशिश की.

Shivpuri News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri Crime News) में एक लैब टेक्नीशियन पति ने अपनी नवविवाहित पत्नी को प्रताड़ित करने में क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं. पीड़िता का कहना है कि वह अपने भाई से फोन पर बात कर रही थी. तभी पति आया और उसने उसका फोन तोड़ दिया. फिर उसे सिर पर भरा जग दे मारा. कंधे और हाथ की कलाई पर दांतों से काटा. पति ने अपने हाथों से उसका मुंह फाड़ने की कोशिश की. वह लगातार गाल और हाथ पर दातों से काटता गया. पीड़ित महिला अपने पति के साथ थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई. उसका कहना है कि शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति के साथ सास-ससुर व दो ननदों को भी आरोपी बनाया है.

अधिक पढ़ें ...

शिवपुरी. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) में पति ने अपनी नवविवाहित पत्नी को प्रताड़ित करने में क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं. पत्नी का कहना है कि आरोपी लैब टेक्नीशियन उसका गला दबाया. काट-हाथ पर दातों से काटा. इतना ही नहीं उसने जबड़े को तोड़ने की भी कोशिश की. पीड़िता का कहना है कि पति ने उसे सिर पर पानी से भरा जग दे मारा. महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद उसने पुलिस से मामले की शिकायत की. इस मामले में पुलिस ने पति के साथ सास-ससुर व दो ननदों को भी आरोपी बनाया है. पुलिस का कहना है कि महिला की सिर्फ दो महीने पहले शादी हुई थी.

पीड़िता शुक्रवार को अपने पिता के साथ सिटी कोतवाली थाने पहुंची थी. महिला का कहना है कि दो महीने पहले शिवपुरी में पदस्थ एक लैब टेक्नीशियन के साथ उसकी शादी हुई थी. 27 जनवरी की रात उसके भाई का फोन आया तो वह बात करने लगी. तभी अचानक पति आया और उससे मोबाइल छीनकर फेंक दिया. फिर उसके साथ मारपीट की, उसका गला दबाने लगा.

महिला ने खुद को बचाने की कोशिश की, लेकिन….
महिला का कहना है कि उसने अपने आप को बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन पति ने एक ना सुनी. उसने कंधे और हाथ की कलाई पर दांतों से काटा. सिर पर पानी के जग से मारा. इस हमले से खून भी निकलने लगा. इसके बाद पति ने अपने हाथों से उसका मुंह फाड़ने की कोशिश की. वह लगातार गाल और हाथ पर दातों से काटता गया.

ये भी पढ़ें: Indian Railways: 5 फरवरी से बदलेगा जोधपुर-बीकानेर-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस का रूट, चेक करें नया टाइम टेबल

पीड़िता ने लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया है कि पति, ससुर, सास और ननद शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए लगातार प्रताड़ित कर रहे थे. यह लोग ताने मारते थे कि घरवालों ने शादी में कोई भी महंगा गिफ्ट नहीं दिया. उसने इस बात की जानकारी अपने घर में नहीं दी. सोचा समय से साथ सब ठीक हो जाएगा, लेकिन ससुराल वालों की प्रताड़ना और बढ़ती गई. फिर पति ने उसके साथ क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी पति, सास-ससुर व दोनों ननद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जांच की जा रही है.

Tags: Dowry Harassment, Husband-wife quarrel, Mp news, Shivpuri News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर