लाइव टीवी

शिवपुरी की जनता से जुड़ने के लिए सिंधिया और सिद्धू स्टेडियम में लगाएंगे चौके-छक्के

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 8, 2019, 2:58 PM IST
शिवपुरी की जनता से जुड़ने के लिए सिंधिया और सिद्धू स्टेडियम में लगाएंगे चौके-छक्के
शिवपुरी की जनता से जुड़ने के लिए सिंधिया और सिद्धू स्टेडियम में लगाएंगे चौके-छक्के

लोकसभा चुनाव के दौरान मध्यप्रदेश के शिवपुरी के क्रिकेट स्टेडियम में 'जश्‍न-ए-जनतंत्र' नाम से एक क्रिकेट मैच खेला जाएगा, ये मैच कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच खेला जाएगा.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के दौरान मध्यप्रदेश के शिवपुरी के क्रिकेट स्टेडियम में 'जश्‍न-ए-जनतंत्र'  नाम से एक क्रिकेट मैच खेला जाएगा, ये मैच कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच खेला जाएगा. गौरतलब है कि सिद्धू और ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों चुनाव प्रचार में जुटे हुए है. जहां नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस में नए कदम उठा रहे हैं वहीं सिंधिया ने शिवपुरी की जनता के समक्ष और नवजोत सिद्धू के साथ क्रिकेट के माध्यम से लोगों से जुड़ने की कोशिश की है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विट करके कहा कि ‘यह केवल एक चुनाव नहीं, विश्व के सबसे बड़े जनतंत्र का एक ऐतिहासिक जश्‍न है इस जश्‍न को शिवपुरी की जनता के समक्ष और नवजोत सिद्धू जी के साथ, क्रिकेट के माध्यम से मनाने के लिए मैं उत्साहित हूं , मेरे साथ इस जश्‍न-ए-जनतंत्र में ज़रूर शामिल हों. ओये गुरु ठोको ताली !’

Loading...



गौरतलब है कि 2014 के चुनाव में मोदी लहर के बावजूद ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवपुरी-गुना लोकसभा सीट से करीब 52 फीसदी वोट पाकर विजयी हुए थे. इस चुनाव में सिंधिया को कुल 5 लाख 17 हजार 36 वोट मिले थे. गुना लोकसभा सीट भी सिंधिया राजघराने का गढ़ रही है और इस सीट से ज्योतिरादित्य सिंधिया वर्ष 2002 से चार बार लगातार जीतकर प्रतिनिधित्व करते आ रहे हैं. हालांकि, इस लोकसभा सीट के अंतर्गत आने वाले विधानसभा क्षेत्रों में पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने कांग्रेस के ऊपर बढ़त बनाई थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिवपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 8, 2019, 2:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...