लाइव टीवी

शिवपुरी: टोल प्‍लाजा के पास सड़क हादसा, ट्रक-ऑटो की टक्‍कर में 6 लोगों की मौत, शिवराज ने जताया दुख

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 7, 2019, 7:22 PM IST
शिवपुरी: टोल प्‍लाजा के पास सड़क हादसा, ट्रक-ऑटो की टक्‍कर में 6 लोगों की मौत, शिवराज ने जताया दुख
छह लोगों की मौत से मचा हाहाकार.

शिवपुरी जिले (Shivpuri District) के कोलारस पुलिस थाना (Kolaras police station) क्षेत्र में आने वाले पूरनखेड़ी टोल प्लाजा (Purankhedi Toll Plaza) के पास ट्रक और ऑटो की टक्‍कर में 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि इस हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

  • Share this:
शिवपुरी. मध्‍य प्रदेश के शिवपुरी जिले (Shivpuri District) के कोलारस पुलिस थाना (Kolaras police station) अंतर्गत आने वाले पूरनखेड़ी टोल प्लाजा (Purankhedi Toll Plaza) के पास एक बड़े सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि इस हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो हुए हैं. घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. आपको बता दें कि टोल प्‍लाजा के नजदीक ऑटो चालक सवारी उतारकर उनसे पैसे ले रहा था, तभी ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. इस घटना के बाद वहां हड़कंम मच गया और तत्‍काल पुलिस को सूचना दी गई.

बहरहाल, इस हादसे के बाद मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दुख जताया है.

उन्‍होंने लिखा, ' शिवपुरी में ट्रक और ऑटो की आमने-सामने हुई टक्कर में कई अनमोल जिंदगियों के असमय काल कवलित हो जाने का दुखद समाचार मिला. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने और शोकाकुल परिवार को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं. विनम्र श्रद्धांजलि!'



ऐसे हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि ऑटो कोलारस से बदरवास की ओर जा रहा था तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने उस में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में मौके पर ही पांच टैक्सी सवारों की मौत हो गई. जबकि छठे की मौत शिवपुरी के जिला चिकित्सालय में इलाज के दौरान हुई. हालांकि अभी यह पता नहीं चल सका है कि यह सभी टैक्सी सवार कौन लोग थे और कहां जा रहे थे. घटना की सूचना मिलते ही कोलारस थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को तत्काल जिला चिकित्सालय भेज दिया गया था. वहीं ट्रक के नीचे मृतकों के शव फंसने के कारण जेसीबी का इस्‍तेमाल किया गया.

(रिपोर्ट-अशोक अग्रवाल)
Loading...

ये भी पढ़ें-

निकाय चुनाव: महापौर चुनाव के अध्‍यादेश को लेकर BJP-कांग्रेस में घमासान, राज्‍यपाल ले रहे हैं एक्‍सपर्ट की राय
'गांधी संकल्प यात्रा' में आखिर क्यों शामिल नहीं हो रहीं साध्वी प्रज्ञा!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिवपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 7:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...