बीएसपी नेता ने बांधी पगड़ी तो दबंगों ने उखाड़ी सिर की चमड़ी, 3 के खिलाफ केस

नीली पगड़ी बांधने को लेकर अनुसूचित जाति के 45 वर्षीय एक व्यक्ति से दंबगों ने मारपीट की और उसके सिर की चमड़ी उखाड़ दी

भाषा
Updated: September 11, 2018, 9:17 PM IST
बीएसपी नेता ने बांधी पगड़ी तो दबंगों ने उखाड़ी सिर की चमड़ी, 3 के खिलाफ केस
File Photo
भाषा
Updated: September 11, 2018, 9:17 PM IST
मध्य प्रदेश में अनुसूचित जाति के बीएसपी नेता के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि कथित तौर पर नीली पगड़ी बांधने पर दंबगों ने बीएसपी नेता के साथ मारपीट की और उनके सिर की चमड़ी उखाड़ दी. दबंगों की पिटाई से बीएसपी नेता को काफी चोटें आई हैं. फिलहाल अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

SC/ST एक्ट का विरोध कर रहे कथावाचक देवकी नंदन ठाकुर गिरफ्तार, थोड़ी देर बाद रिहा

एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला शिवपुरी जिले का है. बताया जा रहा है कि स्थानीय नेता सरदार सिंह जाटव (45) पर दबंगों ने उनकी पगड़ी को लेकर हमला किया. इस इस घटना को लेकर बीएसपी कार्यकर्ताओं ने पार्टी जिलाध्यक्ष दयाशंकर गौतम के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक (एसपी) को एक ज्ञापन सौंपा और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

यूपी में WhatsApp ने तोड़ दी जोड़ी, निकाह से एक घंटा पहले दूल्हे का शादी से इंकार

दयाशंकर गौतम ने आरोप लगाया कि दबंगों ने जाटव के सिर की चमड़ी इसलिए उखाड़ दी कि वह नीली पगड़ी बांधता था और बीएसपी से जुड़ा हुआ है. उन्होंने कहा, 'पीड़ित सरदार सिंह जाटव ने अपनी शिकायत में सुरेन्द्र और दो अन्य लोगों पर मारपीट करने और छुरे से सिर के बाल तथा चमड़ी उखाड़ने का आरोप लगाया है.' गौतम ने बताया कि पीड़ित को गंभीर हालत में ग्वालियर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नरवर थाना प्रभारी बादाम सिंह यादव ने बताया, 'इस मामले में सुरेन्द्र गुर्जर सहित दो अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की कोशिश और एससी/एसटी कानून की धाराओं में शिकायत दर्ज हुई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

ये भी पढ़ें-  पेट्रोल पंप ने निकाला ऑफर, तेल भराने पर मिल रही है मोटरसाइकिल!
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर