MP: शिवपुरी में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की टक्कर से दंपति और 2 मासूम बेटों की मौत, बेटी गंभीर

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इस हादसे के बाद स्कॉर्पियो सवार सभी छह युवतियां मौके से भाग गईं. (सांकेतिक फोटो)
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इस हादसे के बाद स्कॉर्पियो सवार सभी छह युवतियां मौके से भाग गईं. (सांकेतिक फोटो)

शिवपुरी के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में बालकृष्ण केवट (35), उसकी पत्नी जयंती केवट (28) और उनके दो पुत्रों बल्लू केवट (5) एवं शिवम केवट (10) के रूप में की गई है.

  • Share this:
शिवपुरी. मध्य प्रदेश में शिवपुरी जिले (Shivpuri district) के पिछोर थानांतर्गत पिछोर-चंदेरी मुख्य मार्ग (Pichor-Chanderi Main Road) पर ग्राम गजोरा में शुक्रवार को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो (Scorpio) ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर (Collision) मार दी, जिससे मोटरसाइकिल पर सवार एक दंपति एवं उनके दो बेटों की मौत हो गई और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) डीएस कुशवाह ने बताया कि मृतकों की पहचान बालकृष्ण केवट (35), उसकी पत्नी जयंती केवट (28) तथा उनके दो पुत्रों बल्लू केवट (5) एवं शिवम केवट (10) के रूप में की गई है.

उन्होंने कहा कि शिवम ने शिवपुरी जिला अस्पताल में दम तोड़ा, जबकि बाकी तीनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. कुशवाह ने बताया कि इस हादसे में बालकृष्ण की बेटी प्रियंका केवट (12) गंभीर रूप से घायल भी हुई है, जिसे शिवपुरी जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद ग्वालियर रेफर किया गया है. उन्होंने कहा कि हादसे के वक्त ये पांचों लोग खनियांधाना के अछरौनी से एक मोटरसाइकिल से आ रहे थे, जबकि स्कॉर्पियो पिछोर की ओर से आ रही थी. कुशवाह ने बताया कि इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और विस्तृत जांच जारी है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इस हादसे के बाद स्कॉर्पियो सवार सभी छह युवतियां मौके से भाग गईं.

6 की मौत हो गई थी
बता दें कि बीते 6 अक्टूबर को धार (Dhar) के नज़दीक एक भीषण सड़क दुर्घटना में 6 मज़दूरों की मौत और 20 से ज़्यादा लोग घायल हो गए थे. सड़क किनारे खड़े मजदूरों से भरे पिकअप वाहन को तेज़ रफ्तार टैंकर ने टक्कर मार दी थी, जिस वजह से ये हादसा हुआ. धार के नज़दीक इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर स्थित चिकलिया फाटे पर यह सड़क हादसा हुआ था. बताया जा रहा है कि मजदूरों से भरा पिकअप वाहन केसूर से टांडा की ओर जा रहा था. चिकलिया फाटे के पास ये वाहन पंक्चर हो गया. ड्रायवर वाहन को सड़क किनारे खड़ी कर टायर बदल रहा था. कुछ मज़दूर पिकअप वाहन में ही बैठे हुए थे और कुछ आसपास खड़े हुए थे. उसी दौरान एक तेज रफ्तार टैंकर ने पिकअप वाहन को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज