राम जानकी मंदिर से सोने का कलश चोरी, कीमत जान चौंक जाएंगे

राम जानकी मंदिर से सोने का कलश चोरी

किले के एक भाग में राज परिवार रहता है. परिवार का कहना है कलश करीब 50 किलो का है. पुलिस अब चोरों का पता लगा रही है.

  • Share this:
    शिवपुरी के खनियाधाना किले में स्थित राम जानकी मंदिर से सोने का कलश चोरी हो गया. कलश करीब 50 किलो वज़नी था. इसकी कीमत करोड़ों रुपए में थी. 5 साल पहले भी चोर ये कलश चुराने की कोशिश कर चुके थे.

    शिवपुरी ज़िले के खनियाधाना थाना इलाके में ये मंदिर है. मंदिर के शिखर पर 50 किलो सोने का कलश था. चोरों की नज़र काफी समय से इस कलश पर थी. गुरुवार सुबह लोगों की नज़र जब शिखर पर गयी तो देखा कि कलश ग़ायब है. बुधवार रात चोर ये कलश चुरा ले गए. सुबह जैसे ही कलश चोरी होने की सूचना मिली वैसे ही पूरे खनियाधाना में हड़कंप मच गया.

    इस किले में राज परिवार रहता है. परिवार का कहना है ये कलश स्टेट टाइम में राम जानकी मंदिर पर चढ़ाया गया था. परिवार का ये भी कहना है कि इस कलश का वज़न तकरीबन 40 से 50 किलो था.
    चोरों को ट्रेस करने के लिए स्पेशल टीम बुलाई गई है. उसके आते ही जांच शुरू कर दी जाएगी. राम जानकी मंदिर से 50 किलो वजनी सोने का कलश चोरी होने के विरोध में पूरे कस्बे के लोग गुस्से में हैं. बाज़ार बंद रहे. व्यवसाइयों ने दुकानें बंद रखीं. थाने पहुंचकर लोगों ने विरोध दर्ज कराया.

    ये भी पढ़े - इंदौर-जबलपुर ओवर नाइट ट्रेन में महिलाओं से लूटपाट

    VIDEO : दबे पैर चोर दुकान में घुसे और पूरे इत्मिनान से ऐसे की चोरी

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.