जिला अस्पताल में हंगामा कर रहे फर्जी टीआई सहित तीन गिरफ्तार

कोतवाली शिवपुरी पुलिस ने बुधवार को एक ऐसे युवक को अपने दो साथियों के साथ हिरासत में लिया है जो स्वयं को टीआई बताकर जिला चिकित्सालय में रुतबा झाड़ते हुए हंगामा कर रहा था.

Ashok Agrawal | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 13, 2018, 11:34 PM IST
जिला अस्पताल में हंगामा कर रहे फर्जी टीआई सहित तीन गिरफ्तार
थाने में फर्जी टीआई और उसके साथी
Ashok Agrawal | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 13, 2018, 11:34 PM IST
कोतवाली शिवपुरी पुलिस ने बुधवार को एक ऐसे युवक को अपने दो साथियों के साथ हिरासत में लिया है जो स्वयं को टीआई बताकर जिला चिकित्सालय में रुतबा झाड़ते हुए हंगामा कर रहा था. युवक शराब के नशे में धुत था और उसे हंगामा करने से रोकने पर वह स्वयं को टीआई बताने लगा. इस पर मौके पर पुलिस को बुलाया गया. पुलिस के सामने भी वह स्वयं को टीआई बताकर रुतवा दिखाने लगा जिस पर पुलिस ने उन सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि युवक का भाई नीमच के मनासा में पुलिस उप निरीक्षक के पद पर कार्य करता है. उसी की आड़ में वह रुतबा दिखा रहा था.पुलिस ने फर्जी टीआई और उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस द्वारा उन सभी का मेडिकल चेकअप कराया गया, जिसमें अत्याधिक शराब का सेवन पाया गया.पुलिस अब इन तीनों से सख्ती से पूछताछ करने में जुटी है कि इस प्रकार का रौब दिखा व फर्जीवाड़ा कर इन लोगों ने कहीं और लोगों के साथ किसी तरह की धोखाधड़ी तो नहीं की है.जैसे ही इन युवाओं के परिवारीजनों को मामले की जानकारीहुई तो उनमें हलचल मच गई. बाकी दो युवकों के परिवारीजन मुख्य आरोपी को अपने लड़कों को फंसाने का दोषी ठहराने लगा.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->