शिवपुरी: एक-दूसरे को बचाने में 3 सगे भाई-बहन तालाब में डूबे

सांकेतिक तस्वीर

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में 3 सगे भाई-बहन तालाब में डूब गए.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में 3 सगे भाई-बहन तालाब में डूब गए. तीनों तालाब में नहाने गए थे और फिर ये बड़ा हादसा हो गया.

आपको बता दें कि शिवपुरी जिले के पिछोर थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम करार खेड़ा में बीते मंगलवार की शाम 3 सगे भाई-बहन उस समय तालाब में डूब गए, जब एक बहन को बचाने के फेर में दूसरी बहन और फिर भाई भी तालाब में उतर गए. इस दौरान तालाब में पानी ज्यादा गहरा होने के कारण तीनों भाई-बहनों की वहां डूबने से मौत हो गई.

इन तीनों भाई बहनों की उम्र 5 से 10 वर्ष के बीच की बताई गई है. परिजनों के मुताबिक ये तीनों बच्चे हैंडपंप पर नहाने जाने की बात कहकर घर से निकले थे, लेकिन तालाब की ओर चले गए. इस दौरान एक के तालाब में उतरने के बाद जब वो डूबने लगी तो, दोनों भाई-बहन उसे बचाने के लिए तालाब में चले गए.

आपको बता दें कि पिछोर निवासी संतोष केवट की तीन ही संताने थी और इस हादसे में तीनों की इस तरह मौत हो जाने से पूरे गांव में मातम पसर गया है.

ये भी पढ़ें:- सन स्ट्रोक ने ली दिव्यांग की जान! पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतज़ार

ये भी पढ़ें:- भोपाल का घमासान: साध्वी प्रज्ञा के लिए अब 'साधुओं की टोली' संभालेगी मोर्चा

ये भी पढ़ें:- VIDEO: शॉर्ट सर्किट के बाद बिजली के तारों से आग के साथ बरसने लगे शोले

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.