Home /News /madhya-pradesh /

unbelievable shivpuri boy burned down whole house after tussle with mother over sharab party with friends cgpg

दोस्तों के साथ युवक ने रात में पहले गटकी शराब, फिर अपने ही घर में लगा दी आग, वजह कर देगी हैरान

Shivpuri News in Hindi: मध्य प्रदेश के शिवपुरी में मां से विवाद के बाद बेटे ने उठाया खौफनाक कदम. हुआ लाखों का नुकसान.

Shivpuri News in Hindi: मध्य प्रदेश के शिवपुरी में मां से विवाद के बाद बेटे ने उठाया खौफनाक कदम. हुआ लाखों का नुकसान.

Shivpuri News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के शिवपुरी (Shivpuri News Today) में मां से विवाद के बाद बेटे ने अपने ही घर में आग लगा दी. जानकारी के मुताबिक, फतेहपुर इलाके में रहने वाला युवक घर पर बैठकर अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा था. इतने में उसकी मां वहां आ गई. महिला ने बेटे को शराब पीने से टोका. इस बात युवक इतना नाराज हो गया कि उसने घर में आग लगा दी. महिला का कहना है कि आगजनी से घर का सारा सामान जलकर खाक हो गया. उसका कहना है कि बेटे की पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई थी. बेटा उसने लेने गया तो लड़की के घरवालों ने उसके साथ विवाद किया. इसके बाद से युवक काफी परेशान था.

अधिक पढ़ें ...

शिवपुरी. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के शिवपुरी (Shivpuri Crime News)में अपनी मां की डांट से नाराज बेटे ने घर में आग लगा दी. फतेहपुर इलाके में रहने वाला युवक घर (Son Burned Down House) पर अपने दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी रहा था. मां ने देखा तो घर पर शराब पीने से टोक दिया. इस बात से बेटा इतना नाजार हो गया कि उसने घर में आग लगा दी. फिर मौके से फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक, युवक की पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई थी. जब वह उसे लेने ससुराल गया तो वहां उसा विवाद हो गया. घर वापस आकर वह अपने दोस्तों के साथ शराब पीने लगा. शराब पीता देख मां ने डांट लगाई तो बेटे ने खौफनाक कदम उठाया.

युवक की मां कहना है कि मंगलवार दोपहर बेटा अपने दो दोस्तों के साथ घर पर बैठकर शराब पी रहा थे. घर पर शराब पीने से मना किया तो वह नाराज हो गया. 1 लाख रुपये और घर में हिस्सा मांगने लगा. फिर मैंने कहा, “तुम मेरे इकलौता बेटे हो. सबकुछ तेरा ही है, लेकिन वह माना नहीं. गुस्से में आकर उसने घर में आग लगा दी.”

घर का सारा सामान जलकर खाक
महिला का कहना है कि गुस्से में बेटे ने घर में आग लगा दी. देखते ही देखते आग भयंकर रूप से फैलने लगी. फिर पूरे घर में आग फैल गई. आग देखकर आस-पास के लोग पहुंच गए. जब तक आग बुझाई गई तब तक घर का सारा सामान जलकर खाक हो गया था. लगभग एक लाख रुपये का नुकसान हो गया. घर की हालत देखकर मैं रोने लगी. बेटा वारदात के बाद मौके से फरार हो गया था.

ये भी पढ़ें:  बच्चों की देखरेख के लिए साली को घर लाया जीजा, फिर हुआ दोनों में प्यार, खौफनाक रहा अंजाम 

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक की पत्नी उसे छोड़कर अपने मायके चली गई थी. वह पत्नी को लेने ससुराल भी गया. वहां पत्नी के घरवालों ने उसे साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया. उसके साथ गाली गलौच की और वहां से भगा दिया. युवक इस बात से काफी परेशान था. इसके बाद मां के साथ उसका विवाद हुआ. फिर उसने अपने ही घर में आग लगा दी.

Tags: Mp news, Shivpuri News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर