लाइव टीवी

शिवपुरी में 'मातारानी का हुक्म' सुनाया, कहा- उल्टी दिशा में 61 कदम चलो...फिर लूट लिया

Ashok Agrawal | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 10, 2019, 5:20 PM IST
शिवपुरी में 'मातारानी का हुक्म' सुनाया, कहा- उल्टी दिशा में 61 कदम चलो...फिर लूट लिया
शिवपुरी में लूटपाट का अनोखा मामला सामने आया.

शिवपुरी (Shivpuri) के देहात पुलिस थाना (Dehat Police Station) क्षेत्र में दिन दहाड़े लूटपाट का अनोखा मामला सामने आया है. जहां बदमाश ने मातारानी के हुक्‍म का हवाला देकर महिला से कान की बाली और गले की चेन उतरवा ली और फिर वह गायब हो गया. युवक ने महिला से कहा कि मातारानी का हुक्‍म है, पीछे मुड़कर मत देखना, कान की बाली और चेन मुझे दे दो और उल्‍टी दिशा में 61 कदम चलो.

  • Share this:
शिवपुरी. मध्‍य प्रदेश के शिवपुरी जिले (Shivpuri District) के देहात पुलिस थाना (Dehat Police Station) अंतर्गत लूटपाट का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दिन दहाड़े आज लोहार पुरा पुलिया के निकट ठाकुर बाबा मंदिर (Thakur Baba Temple) के सामने एक संदिग्ध युवक ने एक रिटायर फौजी की पत्नी को सम्मोहित करके उसके गहने उड़ा लिए. पीड़ित महिला सुधा सेन (Sudha Sen) के अनुसार वह डेयरी पर दूध लेने जा रही थी, तभी एक युवक ने उसे अपनी बातों में फंसा लिया. फिर न जाने ऐसा क्या हुआ कि वह जो कहता गया और वह करती गई. इसके बाद उस युवक महिला के कानों की बाली और गले की चैन लेकर फरार हो गया. वैसे वह युवक पांच रुपए मिलाकर अगरबत्ती लेने की बात कर रहा था.

युवक ने कही थी ये बात
इस दौरान उस युवक ने महिला सुधा सेन से कहा कि माता रानी का हुक्म है, पीछे मुड़कर मत देखना और 61 कदम उल्‍टी दिशा में चलो. इस बीच वह युवक गायब हो गया. जैसे ही आरोपी के जाने के बाद वह महिला होश में आई, तो उसने चीख पुकार मचा दी. इसके बाद मौके पर लोग इकट्ठे हो गए, जिन्होंने सारे माजरे को जानते हुए पुलिस को घटना की सूचना दी.

madhya pradesh police, loot


सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ संदिग्ध युवक.


सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ संदिग्‍ध
इस घटना को अंजाम देने वाला संदिग्ध युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसे स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को उपलब्ध करा दिया गया है. जबकि शिवपुरी की देहात थाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें-

भोपाल नगर निगम के बंटवारे पर तेज हुई तकरार, सड़कों पर उतरेगी BJP

'युवराज' की हत्‍या से गुस्‍से में MP की अधिवक्ता परिषद, कल सड़क पर उतरेंगे 90 हजार वकील

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिवपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 5:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...