अपना शहर चुनें

States

उत्तराखंड आपदा : चमोली के जल प्रलय में शिवपुरी के 4 युवक लापता, कंपनी ने फोन पर दी ख़बर

 MP NEWS : शिवपुरी के चारों युवक एक कंपनी में वेल्डिंग करते थे.
MP NEWS : शिवपुरी के चारों युवक एक कंपनी में वेल्डिंग करते थे.

MP NEWS : चारों युवक ओम कंपनी में वेल्डिंग का काम करते थे.ये कंपना पावर प्लांट में अपनी सर्विस दे रही थी. जब यह कंपनी शिवपुरी जिले के मड़ीखेड़ा डैम में काम करने आई थी तब से यह उसमें कर्मचारी थे.

  • Share this:
शिवपुरी.उत्तराखंड (Uttarakhand ) में हुई ग्लेशियर तबाही में शिवपुरी जिले के भी 4 युवक लापता हैं.चारों युवक पावर प्लांट में मजदूरी करने चमोली गए थे.कंपनी ने उनके लापता होने की सूचना परिवार को दी है और उन्हें चमोली बुलाया है.

उत्तराखंड में हुई प्राकृतिक आपदा से शिवपुरी के भी चार परिवार प्रभावित हुए हैं. इन चारों परिवार के बेटे ग्लेशियर के बहाव के बाद लापता हैं. इनके नाम भानू प्रताप, गजेंद्र पवैया, सोनू लोधी और राकेश लोधी हैं. ये युवक शिवपुरी जिले के सतनवाड़ा और नरवर के रहने वाले हैं.परिवार वालों का कहना है कि यह चारों युवक ओम कंपनी में वेल्डिंग का काम करते थे. इस कम्पनी का प्लांट चमोली में है.

कंपनी ने दी सूचना
परिवार ने बताया कि पावर प्लांट में बेल्डिंग के काम के लिए चमोली गए थे. आज सुबह कंपनी ने टेलिफोन पर चारों के लापता होने की सूचना परिवार को दी. साथ ही कि वो तुरंत उत्तराखंड आ जाएं सूचना मिलते ही परिवारों ने नरवर थाने में खबर दी और फौरन उत्तराखंड के लिए रवाना हो गए. 4 लापता युवकों में भानु प्रताप और गजेंद्र सिंह सतनवाड़ा के धमकन गांव के रहने वाले हैं. जबकि सोनू और राकेश लोधी नरवर के रहने वाले हैं.



परिवार चमोली रवाना
परिवार वालों ने बताया कि जब यह कंपनी शिवपुरी जिले के मड़ीखेड़ा डैम में काम करने आई थी तब से यह चारों उसमें काम कर रहे थे. जब कंपनी यहां से वापस चमोली गई तो चारों उसी के साथ काम करने के लिए चले गए. तब से ये सभी उसी कंपनी में वेल्डिंग का काम कर रहे थे. उत्तराखंड ग्लेशियर तबाही की सूचना जैसे ही परिवार को लगी थी तभी से वे कई तरह की आशंकाओं से घिर गए थे. उनकी आशंका सही साबित हुई जब आज सुबह कंपनी ने फोन पर उन्हें सूचना दी. खबर पाकर परिवार वाले घबरा गए और फौरन उत्तराखंड के लिए रवाना हो गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज