शिवपुरीः किसान का नोटों से भरा बैग ले उड़ा चोर, CCTV ने खोल दी पोल, देखें Video
Shivpuri News in Hindi

शिवपुरीः किसान का नोटों से भरा बैग ले उड़ा चोर, CCTV ने खोल दी पोल, देखें Video
शिवपुरी में ठग ने उड़ाए किसान के 1 लाख 60 हजार रुपए. वीडियो हुआ वायरल.

शिवपुरी के कोलारस थाने में जब्त ट्रैक्टर छुड़ाने के लिए 1.60 लाख रुपए लेकर जा रहे किसान का बैग ले उड़ा बदमाश. CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस कर रही चोर की तलाश.

  • Share this:
शिवपुरी. लॉकडाउन के दौरान मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में अपराधियों के मंसूबे बढ़ गए हैं. यही वजह है कि शिवपुरी जिले में शातिर ठग ने दिनदहाड़े एक किसान का नोटों से भरा बैग पार कर दिया. किसान अपना जब्त ट्रैक्टर छुड़ाने के लिए कोलारस थाने जा रहा था. उसके बैग में जुर्माना भरने के लिए 1.60 लाख रुपए थे, जिसे रास्ते में शातिर ने उड़ा लिया. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. शिवपुरी के कोलारस थाने की पुलिस अब इस फुटेज (CCTV Footage) के आधार पर चोर की तलाश कर रही है.

शिवपुरी के किसान श्याम शंकर लोधी ने बताया कि पुलिस ने उसका ट्रैक्टर जब्त कर लिया था, जिसे छुड़ाने के लिए वह 1 लाख 60 हजार रुपए लेकर कोलारस थाने जा रहा था. थाना जाने के दौरान रास्ते में एक दुकान पर वह किसी काम के लिए रुके, तो उनका मोबाइल छूट गया. मोबाइल लेने के लिए किसान जब दुकान लौटे, तो इस बीच उन्होंने अपना नोटों से भरा बैग दुकान के बाहर कुर्सी पर रख दिया. कुछ ही पल बाद जब वह बैग लेकर लौटे तो देखा कि उनका बैग वहां नहीं था. किसी शातिर ने चंद पलों के दौरान 1.60 लाख रुपए वाला बैग उड़ा लिया था.

ये भी पढ़ें- MPBSE 10th Result 2020: हेल्पलाइन पर पूछ रहे स्टूडेंट- मेरे नंबर कम क्यों आए?



शातिर ठग ने इतनी सफाई और तेजी में किसान का बैग उड़ाया कि दुकान के आसपास मौजूद लोगों को भी इसकी भनक नहीं लगी. ट्रैक्टर छुड़ाने के लिए जुर्माने की रकम थाने में जमा करने ले जा रहे किसान ने बताया कि उसे अंदाजा नहीं था कि चंद मिनटों के भीतर उसके साथ ये हादसा हो जाएगा.


दुकान के सीसीटीवी में कैद हुआ चोर

नोटों भरा बैग गुम हो जाने से परेशान किसान श्याम शंकर लोधी ने घटना के बारे में तत्काल पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर आकर जांच की, इस दौरान दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की भी पड़ताल की गई. सीसीटीवी कैमरे में एक शख्स को नोटों से भरा बैग ले जाते देखा गया. इस फुटेज के आधार पर अब शिवपुरी पुलिस शातिर ठग की तलाश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading