Home /News /madhya-pradesh /

MP News: पति को बेहोश कर हाथ-पैर बांधे, फिर प्रेमी संग मिलकर लगाया करंट; हत्यारन पत्नी को उम्रकैद

MP News: पति को बेहोश कर हाथ-पैर बांधे, फिर प्रेमी संग मिलकर लगाया करंट; हत्यारन पत्नी को उम्रकैद

अशोकनगर की अदालत ने गैंगरेप का झूठा आरोप लगाने वाली महिला को दस साल की सजा सुनाई. (सांकेतिक तस्वीर)

अशोकनगर की अदालत ने गैंगरेप का झूठा आरोप लगाने वाली महिला को दस साल की सजा सुनाई. (सांकेतिक तस्वीर)

Shivpuri Crime News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में कोर्ट ने हत्यारी पत्नी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई. पत्नी ने 2 साल पहले प्रेमी के साथ मिलकर पति को दर्दनाक मौत दी थी. उसने हत्या से पहले पति को नींद की गोली दी. जब वह सो गया उसे तो करंट लगाकर मार डाला. कोर्ट ने महिला के प्रेमी को भी कड़ी सजा सुनाई.

अधिक पढ़ें ...

    शिवपुरी. प्रेमी के साथ मिलकर पति को करंट लगाकर मारने वाली पत्नी को कोर्ट ने आजीवन कारावास और एक हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है. हत्या से पहले पत्नी ने पति को रात में नींद की गोली दी थी. उसके गहरी नींद सोते ही प्रेमी को बुलाया था और पति के हाथ-पैर बांध दिए थे. इसके बाद उसे करंट लगाकर मार दिया गया था. कोर्ट ने महिला के प्रेमी को भी कड़ी सजा सुनाई है.

    जानकारी के मुताबिक, जून 2019 में पहलवान यादव ने थाने में शिकायत की थी कि 16 जून की रात उसका 38 साल का बेटा अजेंद्र और 32 साल की बहू कमलेश कमरे में सोने चले गए थे. रात करीब 2 बजे बेटे के कमरे से आवाजें आने लगीं. उसने कमरे में जाकर देखा तो बहू कमलेश और पड़ोसी ध्रुवराज यादव बेटे अजेन्द्र को करेंट लगाकर मार रहे थे. मुझे देखकर ध्रुवराज मौके से भाग गया. इसके बाद जब अजेन्द्र को जमीन से उठाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

    तीन बच्चों की मां है महिला

    पुलिस ने पहलवान की शिकायत पर बहू कमलेश और उसके प्रेमी ध्रुवराज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कोर्ट में चालान पेश किया था. पहलवान ने पुलिस को बताया था कि 14 साल पहले अजेंद्र और कमलेश की शादी हुई थी. दोनों के एक लड़की और दो लड़के थे. लड़की की उम्र 12 और दोनों बेटों की उम्र 8 और 10 साल है. ध्रुवराज और पहलवान यादव पड़ोसी हैं. पहलवान ट्रक पर क्लीनर है.

    सदमे से हुई पिता की मौत

    बता दें, पिता पहलवान ही इस हत्याकांड के चश्मदीद गवाह थे. बेटे की मौत से सदमा लगने से वे भी चल बसे. कुछ महीनों बाद ही उनकी मौत हो गई थी. दोनों हत्यारों को मृतक की मां की गवाही के आधार पर सजा दी गई है.

    Tags: Crime in MP, Mp news, Shivpuri News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर