लाइव टीवी

जंगल में पेड़ से झूलता मिला युवक का शव, आत्महत्या की आशंका
Shivpuri News in Hindi

Ashok Agrawal | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 6, 2018, 6:55 PM IST
जंगल में पेड़ से झूलता मिला युवक का शव, आत्महत्या की आशंका
पेड़ से लटका हुआ शव मिला

शव की शिनाख्त नहीं हुई है, क्योंकि शव पेड़ से लटका हुआ है इसलिए आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है, हालांकि मृतक से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के देहात थाना इलाके में एक युवक का पेड़ से लटका हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई. युवक का शव जंगल में मिला है. शव मिलने की सूचना के बाद देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस के अनुसार शव करीब तीन दिन पुराना है.

शिवपुरी जिले के देहात थाना इलाके के तहत आने वाली झांसी रोड के पास वन विभाग परिक्षेत्र में एक युवक का पेड़ से झूलता हुआ शव मिला. शव मिलने से समूचे इलाके में सनसनी फैल गई और मौके पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. ग्रामीणों की सूचना के बाद देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से उतारा.

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हुई है, क्योंकि शव पेड़ से लटका हुआ है इसलिए आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है, हालांकि मृतक से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस के अनुसार शव करीब तीन दिन पुराना है. मृतक की शिनाख्त नहीं होने से यह मामला पेचीदा लग रहा है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है और मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-  छतरपुर में हुई लोहा व्‍यापारी की हत्‍या का आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-  पत्नी को खतरे में देख पति ने खोया आपा, बाप को उतार दिया मौत के घाट

यह भी पढ़ें-  हत्या या आत्महत्या: युवती का शव फांसी पर लटका और युवक का शव नीचे गिरा मिला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिवपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2018, 6:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर