लाइव टीवी

शिवराज ने विजयवर्गीय के बयान से पल्ला झाड़ा तो मंत्री गोविंद सिंह ने कसा ये तंज
Gwalior News in Hindi

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 25, 2020, 4:22 PM IST
शिवराज ने विजयवर्गीय के बयान से पल्ला झाड़ा तो मंत्री गोविंद सिंह ने कसा ये तंज
मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि शिवराज को सपने में भी कुर्सी दिखाई पड़ती है

ग्वालियर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj singh chouhan) ने जौरा और फिर प्रदेश दोबारा जीतने का दावा किया तो मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि शिवराज को तो सपने में भी मुख्यमंत्री की कुर्सी ही दिखाई पड़ती है.

  • Share this:
ग्वालियर. प्रदेश के पूर्व मुख्य़मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर से प्रदेश में सरकार बनने का दावा किया है. ग्वालियर आए शिवराज ने कहा कि बीजेपी जौरा विधानसभा उपचुनाव (Jaura Assembly Byelection) जीतेगी और एक बार फिर से बीजेपी प्रदेश की सत्ता में भी वापसी करेगी. शिवराज के सत्ता वापसी के दावे पर सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह (Dr Govind Singh) तंज कसते हुए कहा कि शिवराज सत्ता के लिए बैचेन हैं. सपने में शिवराज को मुख्यमंत्री की कुर्सी ही दिखाई देती है.

'जौरा के साथ प्रदेश भी जीतेगी बीजेपी' 
शनिवार को ग्वालियर में राजामाता विजयाराजे सिंधिया की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने आए शिवराज ने प्रदेश में बीजेपी की वापसी का दावा किया. जौरा विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए शिवराज ने कहा कि बीजेपी न सिर्फ जौरा विधानसभा उपचुनाव जीतेगी बल्कि प्रदेश में कमलनाथ सरकार से जो हाहाकार मचा है उसे देखते हुए एक बार फिर से बीजेपी प्रदेश की सत्ता में भी वापसी करेगी.

इमरती देवी के बयान पर पलटवार

शिवराज ने कांग्रेस सरकार की मंत्री इमरती देवी के बयान पर पलटवार किया है. शिवराज सिंह ने कहा है कि कांग्रेस को सत्ता के मद और अहंकार में इतना चूर नही होना चाहिए. ये लोकतंत्र है जिसमें विपक्ष को विरोध करने का संवैधानिक अधिकार है, जिसे कुचलने काम प्रदेश सरकार कर रही है. शिवराज ने कहा कि हम ऐसी मानसिकता को ही कुचल देंगे. आपको बता दें कि शुक्रवार को इमरती देवी ने कहा था कि कांग्रेसी हाथी की चाल चलते हैं और पीछे से कुत्ते भौंकते हैं.

'कैलाश ने बयान दिया है, वहीं जानें..'
बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का पोहा खाने वाले लोगों को बंगलादेशी कहने वाले बयान पर शिवराज सिंह चौहान कुछ भी बोलने से बचते रहे. उन्होंने कहा कि 'कैलाश ने बयान दिया है, वहीं जानें..' गौरतलब है कि शिवराज सिंह चौहान मुरैना के जौरा में किसान सम्मेलन में हिस्सा लेने के सिलसिले में ग्वालियर आए थे.डॉ. गोविंद सिंह बोले- कुर्सी के लिए बैचेन हैं शिवराज
सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर पलटवार किया है. मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि शिवराज सिंह सत्ता के मोह में फंसे हैं. उन्हें दोबारा कुर्सी चाहिए, बिना सत्ता के शिवराज भड़भड़ा रहे हैं. उनको रात में नींद नहीं आती है. उन्हें सपने में भी 13 साल पुरानी रिवाल्विंग चेयर दिखाई दे रही है. गोविंद सिंह ने आरोप लगाया है कि शिवराज सरकार ने 13 सालों में सहकारिता आंदोलन समाप्त कर दिया, सब चौपट कर दिया, भूमि विकास बैंक खत्म कर दिया, तिलहन संघ समाप्त कर दिया. हालत ये है कि प्रदेश की ऐसा सभी सहकारी संस्थाओं में ताला लगाने की नौबत आ गई थी. लिहाजा शिवराज के पाप को हम ढोने का काम कर रहे हैं. गौरतलब है कि आज ग्वालियर आए पूर्व सीएम शिवराज ने दावा किया था कि बीजेपी जौरा विधानसभा उपचुनाव जीतेगी और एक बार फिर से बीजेपी प्रदेश की सत्ता में भी वापसी करेगी. शिवराज के इसी बयान पर गोविंद सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया दी.

ये भी पढ़ें -
Exclusive: व्यापमं महाघोटाले में अब तक 13 FIR दर्ज, आगे होगी 87 और नई FIR
सागर में युवक को ज़िंदा जलाने के विरोध में बीजेपी का आज फिर प्रदेश व्यापी आंदोलन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्वालियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 4:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर