लाइव टीवी

कमलनाथ सरकार के विज्ञापन में बड़ी चूक, शिवराज ने पूछा- किसका है ये तीसरा हाथ?
Bhopal News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 24, 2019, 9:51 AM IST
कमलनाथ सरकार के विज्ञापन में बड़ी चूक, शिवराज ने पूछा- किसका है ये तीसरा हाथ?
किसान और आदिवासियों को लेकर शिवराज ने मौजूदा सीएम पर निशाना साधा है.

मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 'खुशहाल किसान' विज्ञापन में हुई चूक पर मुख्यमंत्री कमलनाथ को घेरा है.

  • Share this:
मध्‍य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) हर तरफ से हमला बोल रही है. सूबे के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुशहाल किसान विज्ञापन में 'घोलमाल' की पोल खोलकर रख दी है. उन्होंने आदिवासियों के साथ हो रहे भेदभाव को लेकर भी मुख्‍यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा.

सरकारी विज्ञापन में बड़ी गड़बड़ी
दरअसल, कमलनाथ सरकार ने हाल ही में किसानों की खुशहाली का दावा करने वाला 'खुशहाल किसान' का विज्ञापन जारी किया था. इसमें मुख्‍यमंत्री को आशीर्वाद दिलवाने के चक्कर में बड़ी चूक हो गई है. विज्ञापन में जिस महिला लाभुक की फोटो लगाई गई है उसके 3 हाथ दिखाए गए हैं. यह 2 अलग-अलग तस्वीरों को जोड़ने की गड़बड़ी है. शिवराज सिंह ने इस चूक को गजब करार दिया है.

इस विज्ञापन के कारण शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर हमला बोला है.


आदिवासियों के बहाने साधा निशाना
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आदिवासियों को लेकर भी कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्‍होंने कहा, 'गरीब आदिवासियों का जल, जंगल और जमीन पर बराबर का हक है, लेकिन राज्य की कांग्रेस सरकार आदिवासियों से उनका यह हक छीन रही है. सरकार अतिक्रमण हटाने के नाम पर गरीबों को बेघर कर रही है.'

शिवराज ने कमलनाथ सरकार को गरीब और आदिवासी विरोधी बताया. उन्होंने कमलनाथ सरकार पर दमोह के पथरिया विधानसभा के बरधारी में एक आदिवासी युवक को जेल भेजने और रायसेन में अतिक्रमण हटाने के नाम पर गरीबों को बेघर करने का आरोप लगाया है.ये भी पढ़ें -
झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले लालू यादव को झटका, टूट गई RJD

24 घंटे में 9 हत्‍याओं से दिल्‍ली में मचा हड़कंप, CM केजरीवाल ने पुलिस पर साधा निशाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 24, 2019, 8:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर