लाइव टीवी

शिवराज सिंह चौहान का कमलनाथ सरकार पर हमला, कहा- 'हम कोई रसगुल्ला नहीं..
Bhopal News in Hindi

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 17, 2020, 6:49 PM IST
शिवराज सिंह चौहान का कमलनाथ सरकार पर हमला, कहा- 'हम कोई रसगुल्ला नहीं..
प्रदेश बीजेपी कार्यालय में हुई बैठक में कमलनाथ सरकार पर जमकर बरसे शिवराज

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj singh Chouhan) ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि माफिया (Mafia) के नाम पर बीजेपी कार्यकर्ताओं और जनता को निशाना बनाया जा रहा है. उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि, 'हम कोई रसगुल्ला नहीं हैं जो खा जाओगे.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश के भोपाल स्थित प्रदेश बीजेपी कार्यालय में बीजेपी की बैठक हुई. बैठक में प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह (Rakesh Singh), संगठन महामंत्री सुहास भगत समेत, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत तमाम नेता शामिल हुए. बैठक में नागरिकता संशोधन कानून (CAA), नगरीय निकाय चुनाव, जन सहयोग निधि और जनजागरण अभियान की समीक्षा भी की गई. बैठक में प्रदेश पदाधिकारी, प्रवक्ता, सांसद, विधायक, जिला अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष और संभागीय संगठन मंत्री शामिल हुए.

पाप की लंका को जलाकर खाक कर देंगे
बैठक के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए कमलनाथ सरकार पर बड़ा हमला बोला. शिवराज सिंह चौहान ने सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि प्रदेश में सरकार बदले की भावना से काम कर रही है. उन्होंने कहा कि माफिया के नाम पर बीजेपी नेता और जनता को निशाने पर लिया जा रहा है. कोई सच्ची बात उठाता है तो उसे फंसाने की राजनीति हो रही है. मकान और होटल गिरा दिए जाते हैं. शिवराज ने आरोप लगाया कि सरकार भाजपा के कार्यकर्ताओं को तबाह और बर्बाद करना चाहती है. शिवराज ने कहा कि, 'हम कोई रसगुल्ला नहीं है जो खा जाओगे. हम राख के ढेर में भी खड़े हो जाएंगे. कमलनाथ सरकार की पाप की लंका को जलाकर खाक कर देंगे. सरकार ने पूरे प्रदेश को भ्रष्टाचार, नर्क बनाने की कोशिश की है, जनता उसमें जल रही और परेशान है.'

एक का तोड़कर 10 से पैसे वसूली कर रहे

शिवराज ने कहा कि सरकार शराब का लोकव्यापीकरण कर रही है. सरकार को रेत, तबादला उद्योग, शराब, नाके दिखाई दे रहे हैं. शिवराज ने कहा कि, 'पोषण आहार माफियाओं के हाथ में दे दिया गया है. कल मैं गुना जा रहा हूं, वहां कार्यकर्ता और आम जनता पर अत्याचार हो रहा है, कोर्ट के स्टे के बावजूद भी कार्रवाई हो रही है. एक का तोड़कर 10 से पैसे वसूली कर रहे हैं.'

ये भी पढ़ें -
कांग्रेस MLA ने कमलनाथ के खिलाफ खोला मोर्चा, चिट्ठी के जरिए लगाए ये आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 6:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर