लाइव टीवी

दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, एसआई समेत 4 घायल

Harish Dwivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 28, 2019, 7:20 AM IST

सीधी जिले के माझौली थाना पुलिस टीम पर छवारी गांव के ग्रामीणों ने हमलाकर दिया. इस हमले में एक एसआई समेत 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए. पुलिस टीम दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने के लिए पहुंची थी.

  • Share this:
सीधी जिले में दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने गई माझौली थाना पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने जानलेवा हमला कर दिया. रात के अंधेरे का फयदा उठाते हुए ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर हमला ही नहीं किया बल्कि पुलिस के सरकारी वाहन में भी तोड़फोड़ कर दी. इस हमले में एक एसआई सहित चार पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों का इलाज मझौली स्वस्थ्य केंद्र में चल रहा है. हालत गंभीर होने पर एक पुलिसकर्मी को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दुष्कर्म का आरोपी सद्दाम मझौली थाना के छवारी गांव में छुपे हुआ है. उसकी तलाश में गांव में पहुंची पुलिस टीम ग्रामीणों से पूछताछ कर रहे थे, उसी दरमियान एक ट्रैक्टर ने पुलिस वाहन से सामने ट्रैक्टर खड़ा कर दिया.

पुलिस वाहन में भी कर दी तोड़फोड़

पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को वाहन के सामने से ट्रैक्टर हटाने की चेतवानी दी. तभी ट्रैक्टर चालक हंगामा करने लगा. उसी दरमियां ग्रामीणों ने रात के अंधेरे का फायदा उठते हुए पुलिसकर्मियों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. पुलिसवाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया है. घायल पुलिसकर्मियों ने बताया कि छ्वारी गांव के मुस्लिम समुदाय के दो दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने धारदार हथियार से हमला किया.

ये भी पढ़ें-

मध्य प्रदेश: नरसिंहपुर में बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी रसोइया गिरफ्तार


  • फर्जी प्रमाण पत्र से नौकरी पाने वाले 7 पुलिसकर्मी बर्खास्त

  • Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीधी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 28, 2019, 7:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...