• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Sidhi Bus Accident: सीधी में आज सुबह भी नहर से मिली 2 लाशें, बस हादसे में अब तक 49 मौत

Sidhi Bus Accident: सीधी में आज सुबह भी नहर से मिली 2 लाशें, बस हादसे में अब तक 49 मौत

कहा जा रहा है कि एसडीआरएफ और एनडीआरएफ टीमें घूम-घूम कर डेड बॉडी तलाश रही हैं.

कहा जा रहा है कि एसडीआरएफ और एनडीआरएफ टीमें घूम-घूम कर डेड बॉडी तलाश रही हैं.

Sidhi Bus Accident: एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम को आज सुबह भी नहर के किनारे 2 शव मिले हैं. इसके साथ ही सीधी बस हादसे में मरने वालों की संख्या 49 हो गई है.

  • Share this:

    सीधी. मध्य प्रदेश के सीधी जिले में हुए बस हादसे (Sidhi Bus Accident) को लेकर बुधवार को एक बार फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है. आज सुबह फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हुआ है. एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम नहर में रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है. इसी दौरान एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीमें को नहर के किनारे 2 शव मिले हैं. इसके साथ ही अब मृतकों की कुल संख्या बढ़कर 49 हो गई है. कहा जा रहा है कि एसडीआरएफ और एनडीआरएफ टीमें घूम-घूम कर डेड बॉडी तलाश रही हैं.

    बता दें कि मंगलवार को सीधी जिले के बाणसागर नहर में बस गिर गई थी. इस हादसे में अभी तक 49 लोगों के शव बरामद किए गए हैं. बस में सवार 7 यात्रियों ने तैरकर अपनी जान बचाई है. इनमें बस का ड्राइवर भी शामिल है. यह बस 32+2 सीटर थी, लेकिन इसमें 54 यात्री सवार थे. इस भीषण दुर्घटना पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, सीएम  शिवराज सिंह चौहान  और नेता प्रतिपक्ष व पीसीसी चीफ कमलनाथ ने शोक व्यक्त किया है. मध्य प्रदेश सरकार ने मृतकों के परिवार को 5-5 लाख और पीएम मोदी ने नेशनल पीएम रिलीफ फंड से 2-2 लाख रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया है.

    इरादतन हत्या का मामला दर्ज होना चाहिए
    वहीं, सीधी में हुए बस हादसे पर अब सियासत शुरू हो गई है. खासकर प्रदेश के परिवहन मंत्री निशाने पर आ गए हैं. परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को पहले तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तलब किया, इसके बाद मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने हादसे को लेकर उनका इस्तीफा मांग लिया है. प्रदेश कांग्रेस सचिव राकेश सिंह यादव ने आरोप लगाया कि हादसे की शिकार बस का न फ़िटनेस और न ही परमिट थी. बस अवैध रूप से चल रही थी. इसलिए परिवहन अधिकारियों पर ग़ैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज होना चाहिए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज