MP में बेकाबू महिला अपराध: जब जबरदस्ती करने लगा युवक, तब महिला ने उठाया ये खतरनाक कदम

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक युवक को बलात्कार की कोशिश का अच्छा सबक मिला. (सांकेतिक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक युवक को बलात्कार की कोशिश का अच्छा सबक मिला. (सांकेतिक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के सीधी जिले का उमरीहा गांव. यहां महिला ने अपनी आबरू बचाने के लिए आरोप युवक का प्राइवेट कार्ट काट दिया. आरोपी अचानक उसके घर में घुसा और विरोध करने के बाद भी महिला को छोड़ने को तैयार नहीं हुआ.

  • Share this:
सीधी. मध्य प्रदेश के सीधी जिले में अजीबो-गरीबो घटना सामने आई है. महिला ने बलात्कार का प्रयास करने वाले व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट काट दिया और खुद थाने पहुंच गई. पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपी और पीड़िता की शिकायत पर दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

घटना सीधी जिले के उमरीहा गांव की है. खड्डी पुलिस चौकी के प्रभारी उप निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह राजपूत ने बताया कि महिला के मुताबिक, गुरुवार को रात 11 बजे आरोपी रमेश साकेत (45) उसके घर में जबरदस्ती घुस गया. वह महिला के साथ जोर जबरदस्ती करने लगा. इस दौरान जब महिला ने विरोध किया तो वह मारपीट पर उतारू हो गया.

पुलिस चौकी स्वयं पहुंची महिला और बताई कहानी

महिला ने पुलिस को बताया कि  आरोपी ने जब महिला को नहीं छोड़ा तो महिला ने खटिया पर रखी हंसिया रमेश के गुप्तांग पर दे मारी. उन्होंने बताया कि इसके बाद महिला ने स्वयं पुलिस चौकी पहुंचकर घटना के बारे में पुलिस को बताया. राजपूत ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को इलाज के लिए सेमरिया अस्पताल में भर्ती कराया. यहां उसके इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल और बाद में रीवा के संजय गांधी मेडिकल कॉलेज भेजा गया है.
आरोपी की शिकायत पर महिला के खिलाफ केस

पुलिस ने बताया कि आरोपी व्यक्ति के खिलाफ भादंवि की संबद्ध धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं दुष्कर्म के आरोपी की शिकायत पर महिला के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले में विस्तृत जांच कर रही है.

गौरतलब है कि महिला अपराधों को लेकर मध्य प्रदेश में अपराध रोके  नहीं रुक रहे. आए दिन हत्या और बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं. हालांकि, प्रशासन का कहना है कि वह अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रहा है. इस तरह की घटनाएं प्रदेश के ग्रामीण अंचलों में देखने-सुनने को मिली हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज