सीधी में बस हादसा, 3 दर्जन से ज्यादा यात्री जख्मी

बनारस से शहडोल जा रही पक्षीराज यात्री बस अचानक जोगदहा सोन नदी पुल के नीचे गिर गई. बस में करीब 60 से भी ज्यादा यात्री सवार थे, जिसमें 3 दर्जन से ज्यादा यात्री जख्मी हो गए हैं.

Harish Dwivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 16, 2019, 12:29 PM IST
Harish Dwivedi
Harish Dwivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 16, 2019, 12:29 PM IST
मध्य प्रदेश के सीधी जिले में देर रात मंगलवार को हुए एक सड़क हादसे में 3 दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बता दें कि बनारस से शहडोल जा रही पक्षीराज यात्री बस अचानक जोगदहा सोन नदी पुल के नीचे गिर गई. बस में करीब 60 से भी ज्यादा यात्री सवार थे.

वहीं इस घटना में 3 दर्जन से ज्यादा यात्री जख्मी हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सिहाबल और सीधी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं करीब आधा दर्जन यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक बस सोन नदी पुल के पास खड़ी थी. इस दौरान चालक और परिचालक दोनों बस के नीचे खड़े थे. तभी बस अचानक चल पड़ी और हाईवा वाहन से टकराते हुए सोन नदी पुल के नीचे गिर गई.



बहरहाल, गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी भी यात्री की जान नहीं गई. बता दें कि इसी पुल पर पिछले साल बारात लेकर जा रहा ट्रक नीचे गिर गया था, जिसमें से 2 दर्जन बारातियों की मौके पर मौत हो गई थी. इस पुल पर आए दिन हादसे होते रहते हैं, जिसकी बड़ी वजह पुल का सकरी (पतला) होना है. अगर एक वाहन पुल को पार करता है तो दूसरी ओर से आ रहा वाहन पुल को पार नहीं कर सकता. क्योंकि पुल बहुत ही सकरी है. वहीं जिले के जिम्मेदार सांसद और विधायक मंत्री व प्रसानिक अमला इस ओर कोई ठोस कदम नहीं उठा रहा है.

ये भी पढ़ें:- आपसी झगड़े के बाद भाई को मारने गए थे आरोपी, पर... 

ये भी पढ़ें:- अर्जुन सिंह की पत्नी सरोज सिंह नहीं रहीं, दिल्ली में निधन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...