• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP में हैवानियत की हदें पार: सीधी में महिला से गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाला सरिया

MP में हैवानियत की हदें पार: सीधी में महिला से गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाला सरिया

बिहार के सीतामढ़ी में नाबालिग से गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के सीतामढ़ी में नाबालिग से गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)

Gang Rape: अमलिया थाना क्षेत्र में महिला के साथ तीन युवकों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. उन्होंने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उनके प्राइवेट पार्ट में लोहे का सरिया डाल दिया.

  • Share this:
    सीधी. जिले में दर्दनाक घटना सामने आई है. यह घटना पुलिस प्रशासन और सरकार को चुनौती दे रही है. अमलिया थाना क्षेत्र में महिला के साथ तीन युवकों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. उन्होंने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया और उनके प्राइवेट पार्ट में लोहे का सरिया डाल दिया. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी उसी गांव के रहने वाले बताए गए हैं.

    पीड़िता को गंभीर अवस्था में पहले सीधी जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया और फिर नाजुक हालत देख रीवा रेफर कर दिया गया. महिला की बहन ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने दुराचार के बाद महिला के प्रायवेट पार्ट में लोहे का सरिया डाल दिया था. इससे पीड़िता को रक्तस्त्राव होने लगा था. ये दूसरे दिन भी जारी रहा, जब उसकी तबियत बहुत ज्यादा बिगड़ने लगी तो उन्‍हें अमलिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. यहां से फिर उन्‍हें जिला चिकित्सालय भेज दिया गया.

    चार साल पहले हो गई थी पति की मौत
    जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात लल्लू कोल, भाईलाल पटेल और एक अन्य आरोपी ने महिला को आवाज देकर पानी मांगा. महिला ने पानी न होने की बात कही तो आरोपी जबरदस्ती उसके झोपड़ी में घुस गए. बताया जाता है कि चार साल पहले पति की मौत के बाद महिला अपने दो बच्चों के साथ झोपड़ी में दुकान चलाकर परिवार पाल रही थी. पीड़िता गर्म कपड़े नहीं पहने थी. वह ठंड से कांप रही थी. उसकी हालत देखकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजूलता पटले ने अपनी शॉल और जैकेट पहनाकर रीवा रेफर करवाया.

    कठोरतम सजा की मांग
    गौरतलब है कि रेप पर फांसी देने की मांग बढ़ती ही जा रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने गैंगरेप (Gang rape) के आरोपियों को चौराहे पर लटकाने की वकालत की है. कंगना ने बच्चियों के साथ होने वाली रेप की वारदात पर कहा था कि सऊदी अरब जैसे कई देशों में गैंग रेप के आरोपियों को चौराहे पर लटका दिया जाता है. जब तक ऐसे 5-6 उदाहरण पेश नहीं किए जाएंगे तब तक ऐसी हरक़तें होती रहेंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज