Home /News /madhya-pradesh /

सीधी: प्रेमी ने फांसी लगा जान दी, तो प्रेमिका ने घर में ही दफन कर दी लाश, ढाई महीने बाद ऐसे हुआ खुलासा

सीधी: प्रेमी ने फांसी लगा जान दी, तो प्रेमिका ने घर में ही दफन कर दी लाश, ढाई महीने बाद ऐसे हुआ खुलासा

प्रेमिका ने घर में दफन कर रखी थी प्रेमी की लाश

प्रेमिका ने घर में दफन कर रखी थी प्रेमी की लाश

युवक-युवती के बीच मोबाइल फोन (mobile phone) पर रॉन्ग नंबर लगने से शुरू हुए प्रेम का अंत इतने खतरनाक अंदाज में हुआ कि प्रेमी ने फांसी लगा कर ली खुदकुशी (suicide) और प्रेमिका ने उसकी लाश के साथ किया ऐसा सलूक.

    सीधी. मध्य प्रदेश के सीधी (Sidhi) जिले से दिल दहलाने वाली खबर आयी है. यहां के एक गांव में एक युवती ढाई महीने तक अपने प्रेमी की लाश (Dead Body) अपने कमरे में दफन किए बैठी थी. युवती के प्रेमी ने आत्महत्या कर ली थी. पुलिस और प्रेमी के परिवारवालों के डर से प्रेमिका ने अपने घर में ही कब्र खोद ली और उसमें उसकी लाश दफन कर दी. इसका खुलासा होने पर पुलिस कब्र खुदवाकर लाश निकलवा रही है.

    ये घटना सीधी जिला मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर कुसमी थाना क्षेत्र के कमक्ष गांव की है. इस गांव में एक युवती अपने प्रेमी की लाश अपने घर में दफन किए बैठी थी. उसने घर में ही प्रेमी की कब्र बना रखी थी. वो पूरे दो महीने 12 दिन तक प्रेमी की लाश कमरे में दबाए बैठी रही.

    रॉन्ग नंबर से शुरू हुई मोहब्बत
    जानकारी के मुताबिक इस युवती का इंसान मोहम्मद नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के बीच प्रेम की शुरुआत भी मोबाइल फोन पर रॉन्ग नंबर लगने से हुई थी. उसके बाद युवती और इंसान मोहम्मद के बीच बातचीत शुरू हुई जो प्यार में बदल गयी. 27 साल का इंसान मोहम्मद सतना का रहने वाला था. प्यार परवान चढ़ा तो युवती इंसान मोहम्मद के साथ कटनी जाकर रहने लगी. वहां कुछ दिन रहने के बाद दोनों कमछ गांव लौट आए और यहां रहने लगे.



    6 दिसंबर को खुदकुशी
    कुसमी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमी और प्रेमिका के बीच 6 दिसंबर को जबरदस्त झगड़ा हुआ था. उसके अगले दिन 7 दिसंबर को इंसान मोहम्मद ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. उस दौरान प्रेमिका घर पर नहीं थी. घर लौटने पर उसने इंसान की लाश फंदे पर लटकी देखी तो वह डर गई. प्रेमी की मौत का राज कहीं खुल न जाए, इसलिए उसने घर में ही कमरे के अंदर गहरा गड्ढा खोदा और उसमें इंसान की लाश दफन कर दी.



    प्रेमी के परिवार को था शक
    इंसान मोहम्मद के गुम होने पर उसके परिवार के लोगों ने खोजबीन की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया. उसके बाद परिजनों ने प्रेमिका के ऊपर ही इंसान की हत्या का शक जाहिर किया था. इसी बीच पुलिस को दोनों के बीच प्रेम का राज पता चला, तो उसके बाद पुलिस ने गहरी पड़ताल शुरू कर दी. जल्द ही मामले का पर्दाफाश हो गया.

    (सीधी से हरीश द्विवेदी का इनपुट)

    ये भी पढ़ें- ज्योतिरादित्य सिंधिया की नाराज़गी के बीच CM कमलनाथ ने लिया शिवराज का नाम...

    सुमित्रा महाजन का फिर उमड़ा कांग्रेस प्रेम, कमलनाथ और सिंधिया को बताया समझदार

    Tags: Love Sex aur Dhokha, Murder, Sidhi S12p11, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर