लाइव टीवी

सहा. परियोजना अधिकारी भूपेन्द्र पांडेय के घर लोकायुक्त का छापा, काली कमाई की शिकायत

Harish Dwivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 22, 2019, 6:11 PM IST
सहा. परियोजना अधिकारी भूपेन्द्र पांडेय के घर लोकायुक्त का छापा, काली कमाई की शिकायत
सीधी में सहा. परियोजना अधिकारी के घर लोकायुक्त का छापा

भूपेन्द्र पांडेय (Bhupendra pandey) के सीधी में संग्राम कॉलोनी स्थित घर पर मंगलवार सुबह रीवा लोकयुक्त की 18 सदस्यों की टीम ने छापा (lokayukta) मारा.आय से अधिक संपत्ति रखने के मामले में ये कार्रवाई की गयी.

  • Share this:
सीधी. सीधी ज़िला पंचायत में पदस्थ सहायक परियोजना अधिकारी भूपेंद्र पांडेय (Bhupendra pandey) के घर मंगलवार को लोकायुक्त (lokayukta raid) का छापा पड़ा. आय से अधिक संपत्ति (black money) के मामले में ये कार्रवाई की गयी. 18 सदस्यीय टीम अल सुबह उनके घर पहुंची और कार्रवाई शुरू की.

18 सदस्यों की टीम ने मारा छापा
भूपेंद्र पांडेय मूल रूप से सहायक शिक्षक हैं. पिछले 5 साल से वो ज़िला पंचायत में सहायक परियोजना अधिकारी का काम भी देख रहे हैं. वो ज़िले भर की MDM का काम काज भी संभाल चुके हैं. इन दिनों जिला पंचायत की स्थापना की कमान पांडेय के जिम्मे है. संग्राम कॉलोनी स्थित घर पर मंगलवार सुबह रीवा लोकयुक्त की 18 सदस्यों की टीम ने छापा मारा.आय से अधिक संपत्ति रखने के मामले में ये कार्रवाई की गयी.

मकान-ज़मीन के काग़ज़ात मिले

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बैंक खाता, जीवन बीमा, ज़मीन, शहर में दो मंज़िला भवन सोना, जेवरात, एक फोर वीलर वाहन और एक मोटरसाइकिल जैसे चीजो के दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं.कई एकड़ जमीन की रजिस्ट्री लोकयुक्त के हाथ लगी है. बताया जा रहा है कि गृह ग्राम अन्य जगहों की यह रजिस्ट्री है. सभी संपत्ति के दस्तावेज़ लोकायुक्त की टीम ने अपने कब्ज़े में ले लिए.

फिलहाल ये ज़ब्त की गयी बेनामी संपत्ति का पता नहीं चल पाया है. जांच पूरी होने पर इसका ख़ुलासा होगा.भूपेंद्र पांडेय की पत्नी पनवार स्कूल में शिक्षक हैं.(सीधी से हरीश द्विवेदी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-बीजेपी नेता ने दी थी लव जिहाद पर धमकी, घर लौट आयी बेटी
Loading...

दिग्विजय सिंह के बंगले के बाहर धरने पर बैठे विधायक भाई ​लक्ष्मण सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीधी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 6:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...