तहसील के कर्मचारी की दबंगों ने की बुरी तरह पिटाई, मौत के बाद हुआ हंगामा

मध्य प्रदेश के सीधी जिले के चुरहट तहसील के कर्मचारी की दबंगों ने की बुरी तरह पिटाई कर दी. देर रात अस्पताल ले जाने पर वहां डॉक्टर ही नहीं मिला. बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. उसके बाद परिजनों ने हंगामा किया.

Harish Dwivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 6, 2019, 3:44 PM IST
तहसील के कर्मचारी की दबंगों ने की बुरी तरह पिटाई, मौत के बाद हुआ हंगामा
मौत के बाद अस्पताल में आक्रोशित लोगों की भीड़
Harish Dwivedi
Harish Dwivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 6, 2019, 3:44 PM IST
सीधी जिले के चुरहट तहसील में पदस्थ चपरासी प्रह्लाद कोल की दबंगों ने पीटकर हत्या कर दी, प्रह्लाद कोल सोमवार को शाम चुरहट बाजार में स्थित माता मंदिर में दर्शन करने गया था. वहीं किसी बात से नाराज होकर जय सिंह उर्फ अज्जू ने उसकी पिटाई कर दी, वह गंभीर हालत में सड़क के किनारे पड़ा था. देर रात जब आस-पास के लोगों ने जब उसे देखा तो उसके परिजनों को सूचना दी. उसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और प्रह्लाद को लेकर अस्पताल पहुंचे. पुलिस से शिकायत की लेकिन किसी ने सुनी नहीं, उपचार के दौरान प्रह्लाद की मौत हो गई.

मौत के बाद अस्पताल में विलाप करती महिलाएं और जुटी भीड़


उसके बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर की जांच शुरू कर दी है. परिजनों का कहना है कि सड़क पर पड़ा था, भाई उठाकर थाने ले गया लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी. अस्पताल ले आए तो डॉक्टर नहीं थे जिस वजह से मौत हो गई है. अगर पुलिस ने सुनी होती और समय पर उपचार मिला होता तो उसकी मौत नहीं होती. पुलिस का कहना है कि धारा 302 हरिजन एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है. आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 
First published: August 6, 2019, 3:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...