• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP News: एक ही कमरे में बंधक बनाकर बार-बार किया दुष्कर्म, लड़कियों ने सुनाई अपनों की दरिंदगी की कहानी

MP News: एक ही कमरे में बंधक बनाकर बार-बार किया दुष्कर्म, लड़कियों ने सुनाई अपनों की दरिंदगी की कहानी

मध्य प्रदेश के सीधी जिले की लड़कियों के साथ चैन्नई और सूरत में लगातार दुष्कर्म किया गया . (सांकेतिक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के सीधी जिले की लड़कियों के साथ चैन्नई और सूरत में लगातार दुष्कर्म किया गया . (सांकेतिक तस्वीर)

Madhya Pradesh News: सीधी की लड़कियां काम की तलाश में चेन्नई और सूरत चली गईं. उनको गांव के ही लोगों ने काम के लिए बुला लिया. लड़कियों ने बताया कि दूसरे शहर पहुंचते ही अपने हैवान बन गए. उन्हें एक ही कमरे में बंद कर लगातार शोषण किया.

  • Share this:

सीधी. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के सीधी जिले से चौंकाने वाली खबर है. यहां 10 दिन से लापता लड़कियों को पुलिस ले तो आई है, लेकिन उनकी हालत बेहद खराब है. एक युवती को गंभीर हालत में रीवा जिले में भर्ती किया गया है. लड़कियों ने बताया कि उनके साथ अपनों ने ही बार-बार दुष्कर्म किया और हैवानियत की हदें पार कर दीं. एक आरोपी को चेन्नई में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया, जबकि सूरत के दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ASP अंजुलता पटले ने बताया कि कुछ दिनों पहले तीन लड़कियों के परिजनों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. साईबर सेल ने जब इसकी जांच की तो पता चला कि दो लड़कियां सूरत में हैं और एक लड़की चेन्नई में है. मोबाइल लोकेशन के आधार पर उन्हें ढूंढ निकाला और वापस सीधी लेकर आए. लड़कियों को परिजनों को सौंप दिया है.

दूसरे शहर पहुंचते ही शोषण शुरू
लड़कियों ने पुलिस को बताया कि उनके साथ अपनों ने ही हैवानियत की. हमें नौकरी की तलाश थी. ऐसे में हमने गांव के उन लोगों से संपर्क किया जो सूरत और चेन्नई में हैं. जब हम वहां पहुंचे तो उन्होंने कुछ ही दिनों बाद हमारा शोषण करना शुरू कर दिया. सूरत पहुंची दोनों लड़कियों ने बताया कि उन्हें एक हफ्ते तक एक ही कमरे में बंधक बनाकर रखा गया और लगातार शारीरिक शोषण किया गया. बता दें, इनमें से एक लड़की के शरीर में संक्रमण फैल गया है. उसे गंभीर हालत में रीवा जिले के अस्पताल में भर्ती किया गया है.

और कठोर की गईं धाराएं
उधर, चेन्नई से बचाई गई लड़की की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया गया. ASP पटले ने बताया कि पूछताछ में जो तथ्य निकलकर आए हैं उसके आधार पर धारा 376 सहित अन्य धाराएं बढ़ाई गई हैं. एक युवती को गम्भीर हालत में अस्तपताल में बेहतर उपचार के लिए रीवा रेफर कर किया गया है. युवती के हालत नाजुक बनी हुई है.

महिला अपराध की इस खबर पर भी डालें नजर
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के ग्वालियर जिले से चौंकाने वाली खबर आ रही है. यहां दो युवकों ने मामी के साथ गैंगरेप किया. दोनों शख्स महिला को पति के एक्सीडेंट के नाम पर झांसा देकर जंगल में ले गए और दुष्कर्म को अंजाम दिया. घटना दो महीने पहले की है, लेकिन रोज-रोज की ब्लैकमेलिंग से तंग महिला ने बुधवार को पति के साथ महाराजपुरा थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया. आरोपी फिलहाल फरार हैं. दोनों आरोपी और पीड़िता के बीच मामी-भांजे का रिश्‍ता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज