• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • पेट्रोप पंप कर्मचारियों पर युवक ने किया धारदार हथियार से हमला, तस्वीर CCTV कैमरे में कैद

पेट्रोप पंप कर्मचारियों पर युवक ने किया धारदार हथियार से हमला, तस्वीर CCTV कैमरे में कैद

पूरी वारदात पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद

पूरी वारदात पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद

बहरी मार्ग में NH 39 पर स्थित तिरुपति बालाजी पेट्रोल पंप (Petrol Pump) में देर रात सोमवार को एक युवक ने अचानक कर्मचारियों पर हमला कर दिया.

  • Share this:
सीधी. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सीधी (Sidhi) जिले के बहरी मार्ग में NH 39 पर स्थित तिरुपति बालाजी पेट्रोल पंप (Petrol Pump) में देर रात सोमवार को एक युवक ने अचानक कर्मचारियों पर हमला कर दिया. हमले में दो कर्मचारी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मारपीट की पूरी वारदात पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई है.

पूरा मामला

बताया जा रहा है कि लूट (Loot) के ईरादे से आरोपी युवक पेट्रोल पंप में आया था. उसके पास धारदार हथियार (Sharp Weapon) भी था, जिसे लेकर वह पेट्रोल पंप परिसर में घुसा था. आरोपी युवक ने पहले पेट्रोल पंप में एक कर्मचारी के साथ मारपीट की, जिसे देख दूसरा कर्मचारी भी पीछे से दौड़ता हुआ पहुंचा. इस दौरान हमलवार ने दूसरे कर्मचारी पर भी हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया. वहीं जब पेट्रोल पंप के मैनेजर पूरी वारदात को देखने के बाद हल्ला करते हुए जैसे ही मौके पर पहुंचे, उससे पहले ही युवक वहां से भाग निकला.

लूट-loot
धारदार हथियार से कर्मचारियों पर किया हमला


जांच में जुटी पुलिस

आसपास के लोगों ने आरोपी युवक का पीछा किया, लेकिन सड़क पर खड़े वाहन में सवार होकर युवक मौके से फरार हो गया. इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तालाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- MLA की प्रसूता बेटी के ऑपरेशन के लिए नहीं मिले डॉक्टर, फिर किया ये काम...

ये भी पढ़ें:- घर में लगी आग से झुलसे मां-बेटे, महिला की मौत व बच्चे की हालत नाजुक

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज