एक सप्ताह से स्कूल से गायब किशोरी का पता लगाने में पुलिस नाकाम
Sidhi News in Hindi

एक सप्ताह से स्कूल से गायब किशोरी का पता लगाने में पुलिस नाकाम
गायब किशोरी की पीड़ित मां

सीधी के सेमरिया की रहने वाली एक महिला पिछले एक सप्ताह से अपनी बेटी की तलाश में भटक रही है लेकिन गरीबी के चलते इसकी सुनने वाला कोई नहीं है. दरअसल 14 जुलाई को गांव बढोरा अपने घर से आदिवासी छात्रा अंजलि रावत स्कूल तो गई लेकिन लौट कर घर नहीं आई. उसका बस्ता स्कूल में मिला परवह जो गायब हुई तो आज तक इसका कोई सुराग नहीं लगा.

  • Share this:
सीधी के सेमरिया की रहने वाली एक महिला पिछले एक सप्ताह से अपनी बेटी की तलाश में भटक रही है लेकिन गरीबी के चलते इसकी सुनने वाला कोई नहीं है. दरअसल 14 जुलाई को गांव बढोरा अपने घर से आदिवासी छात्रा अंजलि रावत स्कूल तो गई लेकिन लौट कर घर नहीं आई. उसका बस्ता स्कूल में मिला पर वह जो गायब हुई तो आज तक इसका कोई सुराग नहीं लगा. बेटी के अचानक लापता होने से परिजन उसकी तलाश में दर दर भटकने को मजबूर हैं.पीड़ित परिवार ने अपनी बीती पुलिस चौकी में रिपोर्ट दर्ज भी कराई लेकिन आरोप है कि पुलिस इनकी कोई मदद नहीं कर रही है.पीड़ित माँ का कहना है कि उसने चौकी में गुमशुदी की रपट तो दर्ज करा दी लेकिन पुलिस आज तक न स्कूल गई न घर में पूछताछ के लिए आई.

वहीं स्कूल की कक्षा से गायब हुई छात्रा के बारे में जब स्कूल शिक्षक से पूछा गया तो उन्होंने यह कह कर बात टाल दी कि अंजलि उस दिन स्कूल ही नहीं आई. जबकि उपस्थिति रजिस्टर में प्रेजेंट को एबसेन्ट, ओवर राइटिंग कर के बनाया गया है.रजिस्टर में यह साफ दिखाई दे रहा है.ऐसे में चर्चा हो रही है कि कहीं स्कूल शिक्षकों का लड़की के लापता होने में तो हाथ नहीं है यह जांच का विषय हो सकता है.दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि सीडीआर आ जाने के बाद ही कुछ हो पायेगा.अपहरण का मामला दर्ज किया जाएगा.जांच चल रही है.जैसे ही लड़की का पता चलेगा,परिजनों को सौप दिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading