पुलिसवाला भतीजा हड़पना चाह रहा चाची की दौलत, मारपीट पर भी उतारू, दर-दर भटक रही बूढ़ी विधवा

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक बुजुर्ग विधवा दर-दर भटक रही है. उसका भतिजा संपत्ति हड़पना चाहता है.

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक बुजुर्ग विधवा दर-दर भटक रही है. उसका भतिजा संपत्ति हड़पना चाहता है.

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक पुलिसवाला भतीजे की नजर बूढ़ी विधवा चाची की दौलत पर है. वह और उसके परिवारवाले चाची को राज परेशान करते हैं. कई बार मारपीट भी करते हैं.

  • Last Updated: May 28, 2021, 1:46 PM IST
  • Share this:

सीधी. सीधी जिले में रिश्तों के कत्ल का मामला सामने आया है. यहां एक ASI अपनी बुजुर्ग विधवा चाची से जमीन हड़पना चाहता है. वह और उसके परिजन बुजुर्ग महिला को दिन-रात जमीन और संपत्ति के लिए विवाद कर रहे हैं. महिला इसकी शिकायत सिंगरौली और सीधी जिले की पुलिस से करके थक चुकी है, लेकिन कोई हल नहीं निकला. अब सीधी SP मामले पर कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं.

मामला सीधी के बहरी थाना क्षेत्र के भनवारी गांव का है. यहां 70 वर्षीय रामकली द्विवेदी अपने पति  के साथ रहती थीं. उनकी कोई संतान नहीं है. कोरोना ने उनके पति को भी छीन लिया. इसके बाद वे पूरी तरह अकेली पड़ गई हैं. महिला ने पुलिस को शिकायत की है कि उसका ASI भतीजा अरविंद और उसके परिवार के 6 अन्य सदस्य उसके पति की कमाई हुई जमीन-जायदाद हड़पना चाहते हैं. अरविंद अभी सिंगरौली जिले के बरिगवां थाने में पदस्थ है.

दर-दर भटककर थक चुकी महिला

महिला ने मीडिया को भी बताया कि वह पति के द्वारा बनाई हुई प्रॉपर्टी को परिवार के लोगों को नहीं देना चाहती है. इस वजह से परिवारवाले नाखुश हैं. वे रोज न केवल विवाद करते हैं, बल्कि मारपीट पर भी उतारू हो जाते हैं. उनके मुताबिक, पति ने इस संपत्ति को बहुत मेहनत करके बनाया है. उन्होंने दिन देखा न रात, बस काम में लगे रहे. लेकिन, मुझे अंदाजा नहीं था कि कोरोना इस तरह हमारे बीच आ जाएगा.
महिला ने बताया कि वह पिछले 6 महीने से पुलिस के चक्कर काट रही है. हर जगह गई, हर पुलिसवाले से मिली. लेकिन, कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही. वह दर-दर भटककर परेशान हो गई है. इस मामले को लेकर SP पंकज कुमावत का कहना है कि अगर इस तरह की कोई शिकायत आती है तो महिला को न्याय जरूर दिया जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज